Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Mayawati Attacks On BJP Government

जानवरों से सस्ती हो गई इंसान की जिंदगी, मायावती का मोदी-योगी सरकार पर आरोप

मायावती ने कहा- बीजेपी सरकारें पूरी तरह से बेपरवाह, गैर-जिम्मेदार व असंवेदनशील बनी हुई हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 06, 2017, 03:06 PM IST

  • जानवरों से सस्ती हो गई इंसान की जिंदगी, मायावती का मोदी-योगी सरकार पर आरोप
    +1और स्लाइड देखें
    फाइल ।
    लखनऊ.बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने केन्द्र व राज्य की योगी सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा- "राज्य की बीजेपी सरकार द्वारा बसों व सरकारी ईमारतों आदि का रंग बदलने के कामों को ही राजधर्म मानकर व्यर्थ में समय व संसाधन बर्बाद करने की आलोचना की है।" मायावती ने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित व जनकल्याण के मामले में घोर लापरवाह बनी हुई है। अस्पतालों में इलाज के अभाव में हजारों लोग रोज अपनी जान गवां रहे हैं और लाखों घर उजड़ रहे हैं। गलत नीतियों के कारण हो रहा नुकसान

    -मायावती ने रायबरेली जिले के ऊंचाहार स्थित एनटीपीसी में हुए हादसे में बीजेपी सरकारों की घोर आपराधिक लापरवाही का परिणाम बताते हुये कहा कि बीजेपी की नरेन्द्र मोदी व योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों व गलत कार्यप्रणाली के कारण इन्सानों की जानों की कीमत कुछ नहीं रहकर जानवरों से भी सस्ती होकर रह गयी है। जो देशहित के विरुद्ध सर्वसमाज के लिये बड़ी ही चिन्ता की बात है।
    -ऊंचाहार बिजली संयन्त्र के बॉयलर विस्फोट में मारे गये 32 लोगों व घायल के प्रति मायावती ने दुःख व संवेदना व्यक्त किया है। मायावती ने एक बयान में कहा- "बीजेपी की केन्द्र व उत्तर प्रदेश सरकार जनहित व जनकल्याण के मामले में लगातार विफल साबित हो रही है। इनकी आपराधिक लापरवाही के कारण बड़ी-बड़ी जानलेवा दुर्घटनायें हो रही हैं। जिससे जान-माल के साथ-साथ देश की सम्पत्ति व संसाधन की भी भारी क्षति हो रही है।"
    -उन्होंने कहा-"बीजेपी सरकारें पूरी तरह से बेपरवाह, गैर-जिम्मेदार व असंवेदनशील बनी हुई हैं। यह भीषण दुर्घटना देश के विकास व बिजली आपूर्ति पर एक बड़ा आघात है।"
    फोटो छपवाने लिए काम कर रहे हैं मंत्री
    -मायावती ने कहा- "बीजेपी नेता व मंत्री सस्ती लोकप्रियता के साथ-साथ अपना नाम व फोटो छपवाने के लिये विवादित व ग़ैर-जिम्मेदाराना बयान देते रहते हैं। उन पर किसी का भी किसी प्रकार का कोई नियन्त्रण व अंकुश नहीं है। क्योंकि ये सब अनर्गल उन लोगों ने अपने वरिष्ठ नेताओं से ही सीखा है जो आज भी दुर्भावना व द्वेष की राजनीति करते रहने को ही देशसेवा समझते हैं।"
    -इतना ही नहीं बल्कि अपराध-नियन्त्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में भी बीजेपी सरकारों की कोताही व लापरवाही से आमजनता का जन-जीवन लगातार बद-से-बदतर होता जा रहा है।
  • जानवरों से सस्ती हो गई इंसान की जिंदगी, मायावती का मोदी-योगी सरकार पर आरोप
    +1और स्लाइड देखें
    फाइल ।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×