--Advertisement--

इस सपा कैंड‍िडेट को था मॉडलिंग का शौक, बोली- मोदी जी राजा, हम सब प्रजा

यूपी के 16 नगर निगम, 198 नगरपालिका और 438 नगर पंचायतों के चुनाव की काउंटिंग शुक्रवार को जारी है।

Dainik Bhaskar

Dec 01, 2017, 12:18 PM IST
लखनऊ की रहने वाली अपूर्वा वर्मा जानकीपुरम वार्ड नंबर 58 से सपा प्रत्याशी हैं। लखनऊ की रहने वाली अपूर्वा वर्मा जानकीपुरम वार्ड नंबर 58 से सपा प्रत्याशी हैं।

लखनऊ. यूपी के 16 नगर निगम, 198 नगरपालिका और 438 नगर पंचायतों के चुनाव की काउंटिंग शुक्रवार को हुई। इस बीच राजधानी के जानकीपुरम वार्ड नंबर 58 से सपा प्रत्याशी अपूर्वा वर्मा एक वीड‍ियो सामने आया है, जिसमें वो काफी हंगामा करतीं दिखीं।

जब हारने पर रोने लगी ये सपा कैंड‍िडेट, मिले जीरो वोट

- लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में काउंट‍िंग हुई। जानकीपुरम वार्ड नम्बर -58 का रिजल्ट आया, जिसमें अपूर्वा को एक भी वोट नहीं मिले। रिजल्ट आते ही अपूर्वा रोने लगीं।

- उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा- ईवीएम मशीन से छेड़छाड़ कर मुझे जानबूझकर हराकर बीजेपी कैंडिडेट को जिताया गया। सिर्फ मेरे घर से ही कुल 50 वोट थे, लेकिन ईवीएम मशीन में जीरो वोट दिखाया गया। ऐसा संभव नहीं है। पूरा खेल EVM मशीन का है।

- हर जगह मोदी जी राजा बन गए हैं और हम प्रजा। ये लोकतंत्र नहीं, राजतंत्र है।

- बता दें, अपूर्वा ने डीएम कौशल राज को लेटर लिखकर री काउंट‍िंग कराने की मांग की है। साथ ही आरोप लगाया है कि बीजेपी की तरफ से चीट‍िंग की गई है।

- अपूर्वा की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए डीएम ने वोटों की री काउंटिंग कराने का भरोसा दिया और खुद उन्हें लेकर मतगणना रूम में पहुंचे। लेकिन इस बीच अपूर्वा काउंटिंग रूम के अंदर हंगामा करने लगी, जिसके बाद पुलिस की मदद से उन्हें बाहर कराया गया।

कौन है अपूर्वा...

- लखनऊ की रहने वालीं अपूर्वा के 2 भाई राहुल और आकाश हैं। मां मधु वर्मा सिंगल पैरेंट हैं। वह बताती हैं, सिंगल पैरेंट होने के बावजूद मैंने तीनों बच्चों की परवरिश में कोई कसर नहीं छोड़ी।
- मैं सरकारी स्कूल में टीचर हूं। बच्चों की पढ़ाई-लिखाई में कोई समझौता नहीं किया। साल 1995 में लखनऊ में जन्मी अपूर्वा की शुरुआती पढ़ाई भाऊराव देव रस, अलीगंज से हुई। केंद्रीय विद्यालय से इंटर करने के बाद उसने आईटी कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। वर्तमान में वह लखनऊ यूनिवर्सिटी से मास्टर्स कर रही है।
- बचपन से ही अपूर्वा को मॉडलिंग का शौक था। गरीब-असहायों को लेकर वो हमेशा भावुक हो जाती थी। राह चलते अगर कोई भूखा या गरीब मिल जाता था, तो उसे अपना लंच बॉक्स दे देती थी। जैसे-जैसे वो बड़ी हुई, उसके अंदर भावनाएं बढ़ती चली गई।
- इस दौरान अन्ना हजारे के प्रोटेस्ट ने उसे बहुत इंस्पायर किया और समाज की कुरीतियों के खिलाफ उसने आवाज उठानी शुरू कर दी। वह अखिलेश यादव की फैन है। अपूर्वा उनकी कार्यशैली से इतनी इंप्रेस हुई कि उसने सपा पार्टी ज्वाइन कर ली।
- पिछले दिनों सहारनपुर में हुए दंगे को लेकर अपूर्वा ने अपने साथियों के साथ प्रोटेस्ट करते हुए सीएम योगी के सामने काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जताया था। जिसके बाद हजरतगंज पुलिस ने बेटी को उसके साथियों समेत गिरफ्तार कर लिया। बेटी जनता के हक के लिए लड़ रही है।

2016 में अपूर्वा को मिला था मिस यूपी का ख‍िताब
भाई राहुल ने बताया, अपूर्वा को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था। घर पर ही वह अक्सर रैंपवॉक किया करती थी।
कॉलेज के टाइम से फैशन शोज में पार्टिसिपेट करना शुरू कर दिया था। 2016 में उसने मिस यूपी का खिताब हासिल किया था। बहन को लिटरेचर पढ़ने का शौक है, वो राजनीती में अपना करियर बनाना चाहती है।

2016 में अपूर्वा को मिला था मिस यूपी का ख‍िताब 2016 में अपूर्वा को मिला था मिस यूपी का ख‍िताब
पिछले दिनों सहारनपुर में हुए दंगे को लेकर अपूर्वा ने अपने साथियों के साथ प्रोटेस्ट करते हुए सीएम योगी के सामने काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जताया था। पिछले दिनों सहारनपुर में हुए दंगे को लेकर अपूर्वा ने अपने साथियों के साथ प्रोटेस्ट करते हुए सीएम योगी के सामने काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जताया था।
samajwadi party candidate apoorva verma on modi
samajwadi party candidate apoorva verma on modi
X
लखनऊ की रहने वाली अपूर्वा वर्मा जानकीपुरम वार्ड नंबर 58 से सपा प्रत्याशी हैं।लखनऊ की रहने वाली अपूर्वा वर्मा जानकीपुरम वार्ड नंबर 58 से सपा प्रत्याशी हैं।
2016 में अपूर्वा को मिला था मिस यूपी का ख‍िताब2016 में अपूर्वा को मिला था मिस यूपी का ख‍िताब
पिछले दिनों सहारनपुर में हुए दंगे को लेकर अपूर्वा ने अपने साथियों के साथ प्रोटेस्ट करते हुए सीएम योगी के सामने काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जताया था।पिछले दिनों सहारनपुर में हुए दंगे को लेकर अपूर्वा ने अपने साथियों के साथ प्रोटेस्ट करते हुए सीएम योगी के सामने काले झंडे दिखाकर अपना विरोध जताया था।
samajwadi party candidate apoorva verma on modi
samajwadi party candidate apoorva verma on modi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..