--Advertisement--

सपा करेगी देश भर में अपने संगठन का विस्तार, 2 दिसंबर से शुरू होगा कैम्पेन

सपा के राज्य स्तरीय प्रतिनिधी सम्मेलन की शुरूआत में 2 दिसम्बर को पश्चिम बंगाल से शुरू किया जाएगा।

Danik Bhaskar | Nov 16, 2017, 07:34 PM IST
सपा के राज्य स्तरीय प्रतिनिधी सम्मेलन की शुरूआत 2 दिसम्बर से पश्चिम बंगाल में करेगी।। सपा के राज्य स्तरीय प्रतिनिधी सम्मेलन की शुरूआत 2 दिसम्बर से पश्चिम बंगाल में करेगी।।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय के चुनावों में ताकत झोंकने के साथ समाजवादी पार्टी दूसरे राज्यों में भी विस्तार के अभियान में जुट गई है। देशभर में संगठन के विस्तार के लिए 2 दिसंबर से कैंपेन की शुरूआत करेगी। पश्चिम बंगाल का जिम्मा पार्टी के उपाध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य किरनमय नंदा को सौंपा गया है। सपा सूत्रों का कहना है कि पार्टी मध्य प्रदेश, राजस्थान में भी नए सिरे से संगठन खड़ा करने की तैयारी में है। इसके लिए इन राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों को बदलने पर भी विचार शुरू हो गया है। पश्चिम बंगाल में अखिलेश यादव रहेंगे मुख्य अतिथि...

- संगठन को ताकतवर बनाने और जनाधार के विस्तार के लिए पश्चिम बंगाल में 2 दिसम्बर को राज्य सम्मेलन होगा। इसमें 20 हजार से अधिक लोगों को जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

- सम्मेलन के मुख्य अतिथि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव होंगे। पूर्व मंत्री आजम खान मुख्य वक्ता के रूप में मौजूद रहेंगे।

-सपा अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल में पार्टी के विस्तार के लिए युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव को प्रभारी नियुक्त किया है। उनके साथ महासचिव मनीष सिंह को भी लगाया गया है।

-विकास यादव का कहना है कि पार्टी पश्चिम बंगाल में सांप्रदायिक शक्तियों को नाकाम करने का अभियान चलाएगी, इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष व उपाध्यक्ष की बताई दिशा में घर-घर जनसंपर्क की भी योजना है।

मुख्य अतिथि के रूप में अखिलेश यादव मौजूद रहेंगे। मुख्य अतिथि के रूप में अखिलेश यादव मौजूद रहेंगे।