Hindi News »Uttar Pradesh News »Lucknow News »News» Teacher Breaks Minor Student Hand For Disturbing His Sleep

क्लास में सो रहे थे मास्टर जी, बच्चों ने नींद में डाला खलल तो तोड़ दिया हाथ

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 06, 2017, 09:19 PM IST

गोंडा के गांव में 7 साल के मासूम के साथ टीचर ने किया ऐसा सलूक।
    • गोंडा. गोंडा जिले के सरकारी स्कूल में हेड मास्टर ने सेकंड क्लास के स्टूडेंट का हाथ तोड़ दिया। बच्चे की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसकी वजह से मास्टर साहब की नींद में खलल पड़ गया था। पीड़ित बच्चे के पिता ने थाने में तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानें पूरा मामला...
      - गोंडा जिले के थाना खरगूपुर तहत आने वाले गौनारिया प्राइमरी स्कूल में मंगलवार 31 अक्टूबर को आरोपी टीचर राजकुमार वर्मा क्लास में बैठे सो रहे थे। पीड़ित बच्चे ने बताया, "मास्टर जी क्लास में सो रहे थे। तभी क्लास में कुछ बच्चे आपस में झगड़ने लगे। उनकी आवाज से सर की नींद टूट गई। मैं आगे ही खड़ा था, इसलिए उन्होंने मोटे डंडे से मेरे राइट हैंड पर मारा।"
      - पीड़ित बच्चे के पिता देवानंद मिश्रा ने बताया, "मेरा 7 साल का बच्चा है। वह स्कूल से रोता हुआ लौटा। घटना के तुरंत बाद हम उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां एक्स-रे में उसके हाथ में फ्रैक्चर सामने आया। हम पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवाने गए, लेकिन वो टालते रहे। मुश्किल से घटना के चार दिन बाद 3 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज की गई।"
      - वहीं आरोपी टीचर का कहना है कि वह बेकसूर है।
      पुलिस ने बोला- मामला सत्य नहीं है
      - थाना खरगूपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शुरुआती जांच से मामला सत्य नहीं लग रहा है।
    • क्लास में सो रहे थे मास्टर जी, बच्चों ने नींद में डाला खलल तो तोड़ दिया हाथ
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Teacher Breaks Minor Student Hand For Disturbing His Sleep
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×