Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Women Murdered In Bahraich

घर का दरवाजा था खुला, अंदर झांक कर देखा तो इस हालत में मिली महिला

दहेज के चलते महिला की हत्या। आरोपी ससुराल के लोग फरार।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:57 AM IST

  • घर का दरवाजा था खुला, अंदर झांक कर देखा तो इस हालत में मिली महिला
    +3और स्लाइड देखें
    महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।
    बहराइच (यूपी). यहां सोमवार रात को एक महिला की लाठी-डंडो से पीटकर हत्या कर दी गई। मृतका के परिजनों का आरोप है कि दहेज में बाइक ना दे पाने के कारण सुसरालवालों ने उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह महिला के घर का दरवाजा खुला था लेकिन कोई नजर नहीं आ रहा था। इसपर पड़ोसियों ने जब अंदर झांक कर देखा तो महिला मृत पड़ी थी। इसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतका के भाई ने आरोपित पति समेत 4 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पति पहले भी करता था मारपीट...
    - मामला नानपारा कोतवाली क्षेत्र के मैंना नेवरिया का है। यहां की रहने वाले नायाब ने बेटी अन्नुम (20) का निकाह डेढ़ साल पहले देहात कोतवाली के सिंगाही निवासी कासिम के साथ किया था। करीब 6 महीने पहले अन्नुम को एक बेटा पैदा हुआ था।
    - मंगलवार सुबह उसका घर खुला था, लेकिन कोई नजर नहीं आ रहा था। जिसपर पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा तो आंगन में अन्नुम का शव पड़ा था। इसके बाद पड़ोसियों ने मृतका के मायके वालों को सूचना दी। साथ ही, पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी।
    - सूचना मिलते ही मृतका का भाई सुभान, पिता नायाब और मां मौके पर पहुंची हैं। भाई सुभान का आरोप है कि निकाह में हैसियत के हिसाब से 75 हजार की बाइक समेत अन्य सामान दहेज में दिया था। लेकिन पति कासिम नई बाइक की मांग रहा था। इसके लिए वह अन्नुम को प्रताड़ित करता था।
    - पिटाई से तंग आकर अन्नुम कई बार मायके आ चुकी थी, लेकिन हर बार उसे समझा बुझाकर वापस ससुराल भेज दिया जाता था।
    - आरोप है कि सोमवार रात में कहासुनी के बाद लाठी-डंडो से पीटकर बहन अन्नुम को मौत के घाट उतारा गया है। मौत के बाद आरोपित उसके 6 महीने के बेटे और सभी गहने-जेवर लेकर मौके से फरार हो गए हैं।
    - सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के भाई सुभान ने आरोपित पति कासिम, ससुर अयूब, सास व देवर के खिलाफ देहात कोतवाली में तहरीर दी है।
    क्या कहती है पुलिस
    - देहात कोतवाल मधुप नारायण मिश्रा ने बताया, "मृतका के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत की असली वजह का पता लगेगा। फिलहाल आरोपों के आधार पर जांच शुरू की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"
  • घर का दरवाजा था खुला, अंदर झांक कर देखा तो इस हालत में मिली महिला
    +3और स्लाइड देखें
    मृतका अन्नुम (20)।
  • घर का दरवाजा था खुला, अंदर झांक कर देखा तो इस हालत में मिली महिला
    +3और स्लाइड देखें
    मृतका के परिजनों का आरोप है कि दहेज के चलते उसके पति ने उसकी हत्या कर दी है।
  • घर का दरवाजा था खुला, अंदर झांक कर देखा तो इस हालत में मिली महिला
    +3और स्लाइड देखें
    मृतका के भाई ने आरोपित पति समेत 4 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×