Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Young Man Killed In Road Accident In Lucknow

लखनऊ: भीषण एक्सीडेंट में एक युवक की मौत-कई घायल, शराब की नशे में हुई घटना

बताया जाता है क‍ि कुछ युवक शराब पीने के बाद कार लेकर सड़क पर मौज मस्ती करने के ल‍िए न‍िकले थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 05, 2017, 01:21 AM IST

लखनऊ. राजधानी के विभूतिखंड के कठौता झील के पास एक भीषण हादसा हो गया है। एक अनियंत्रित कार ने सड़क के दूसरे किनारे पर खड़ी एक कार को टक्कर मारते हुए एक बाइक सवार को रौंद दिया। बताया जा रहा है की टर्न करते समय कार की स्पीड 120 क‍िमी के करीब थी। घायल बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई, इस घटना में चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। सपा नेता का बेटा है कार चालक...

-बताया जा रहा है कि कार सवार नशे में था। हनीमैन चौराहे के पास जैसे ही कार टर्न होने लगी वो बेकाबू हो गई और पहले किनारे में खड़ी दूसरी कार से जा टकराई, फिर डिवाइडर से टकरा गई।
-इसके बाद कार पलट कर सड़क के दूसरी तरफ से जा रहे एक बाइक सवार को रौंद दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।
-पुलिस की जांच में पता चला है कि गाड़ी कार चालक मनीष के पिता विजय सिंह मऊ जिले के सपा नेता हैं और मां भी सपा की पदाधिकारी हैं। हादसे के वक्त गाड़ी में सपा का झंडा लगा हुआ था।
कार में फंसे रहे तीन लोग
-भीषण हादसे में कार के परखचच्चे उड़ गए। वहीं, कार में फंसे तीन लोगों को पुलिस ने बाहर निकाला। तीनों की पहचान आज़मगढ़ निवासी शशांक सिंह( 23), बहराइच में रहने वाले आदित्य सिंह (20) व नरेंद्र तिवारी के रूप में हुई है। एक बच्चे की हालत गंभीर है।
-एसओ विभूतिखंड सतेंद्र राय ने बताया, घायलों को लोहिया हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां से शशांक और आदित्य को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है।
भंडारे से आ रहा था मृतक
-बाइक सवार मृतक श्यामू शरण अपने बेटे मोंटी निगम के साथ चिनहट से भंडारे से लौट रह था। तभी दूसरे तरफ से बेकाबू कार ने टक्कर मार दी।
-मृतक की भाभी ने कहा- "घंटों श्यामू तड़पता रहा और एम्बुलेंस तक नहीं आई, उसे निजी वाहन से हॉस्पिटल ले जाया गया जब तक उसकी मौत हो गई थी।"
कार में मिला गांजा
-मौके से पुलिस को कार से गांजा का एक पैकेट मिला है जिसको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार चारों युवक एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र हैं।
-एक्सीडेंट के बाद पुलिस ने कार में फंसे में तीन छात्रों को निकला और उन्हें लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।
-बताया जाता है कि‍ कार चला रहा युवक हादसा होने के बाद वह निकल कर खुद चला गया जिसकी कोई जानकारी नहीं हो पाई हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×