--Advertisement--

हरदोई: युवक के साथ भाग गयी थी लड़की, परिजनों ने बदला लेने के लिए फोड़ दी प्रेमी की दोनों आंख

अशरफ का नगर की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Danik Bhaskar | Sep 01, 2018, 03:55 PM IST
हरदोई. यहां के कछौना कोतवाली क्षेत्र में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर रात में पहुंच गया। जहां पर प्रेमिका के परिजनों ने उसे पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद गुस्से में प्रेमी की आंखें फोड़ कर उसे सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गए। परिजनों ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया। मामला दो समुदायों के बीच का है।
2 महीने पहले घर से भाग गए थे प्रेमी-प्रेमिका: मुहल्ला इस्लाम नगर निवासी अशरफ का नगर की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो माह पूर्व दोनों घर से फरार हो गए थे, लेकिन 15 दिन बाद वापस लौट आए थे। मोहल्ले वालों ने बताया कि गुरुवार की रात अशरफ प्रेमिका के घर उससे मिलने के लिए गया था। जहां पर प्रेमिका के परिजनों ने अशरफ को देख लिया। जिसके बाद अशरफ को पीटना शुरू कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे भी उनका मन नहीं भरा तो अशरफ की लोहे की छड़ से दोनों आंखें फोड़ दी और उसे मोहल्ले के बाहर सड़क पर फेंक कर फरार हो गए। किसी ने उसे सड़क के किनारे पड़ा देखा और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर यूपी 100 पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया।
क्या कहना है पीड़ित का: जबकि पीड़ित अशरफ का कहना है कि मैं खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था तभी कुछ लोग मुझे उठा ले गए। ये लोग अपने घर ले गए जहां मुझे बहुत मारापीटा और आंखे फोड़ दी है। उसने बताया कि वह उनकी बेटी से प्यार करता है। लेकिन इन सबका विरोध देख कर उसे छोड़ दिया था। उसके बावजूद मेरी आंख फोड़ दी।
क्या कहना है पुलिस का: कोतवाली प्रभारी जितेंद्र मोहन सरोज ने बताया कि युवती के परिजनों ने युवक के जबरन घर में घुस कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं युवक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस संबंध में एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच कर रही है। जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।