--Advertisement--

क्राइम / बलरामपुर: 320 रुपये के लेनदेन में एक शख्स की हत्या, दबंगों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 09:41 AM IST


मारपीट के बाद पिंटू मंदिर में जाकर सो गया। जहां उसकी मौत हो गयी। मारपीट के बाद पिंटू मंदिर में जाकर सो गया। जहां उसकी मौत हो गयी।
X
मारपीट के बाद पिंटू मंदिर में जाकर सो गया। जहां उसकी मौत हो गयी।मारपीट के बाद पिंटू मंदिर में जाकर सो गया। जहां उसकी मौत हो गयी।

  • एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है 
  • मृतक ट्रक ड्राइवर का काम करता था 

बलरामपुर. यहां एक शख्स की महज इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि वह पानी का 320 रुपया बकाया था। पानी विक्रेता ने जब इस शख्स से अपना 320 मांगा तो विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पानी विक्रेता आक्रोशित हो गया और उसने इस शख्स की अपने साथियों के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। जब इससे भी मन न भरा तो उसने फोन करके अपने 15-20 साथियों को भी मौके पर बुला लिया उन्होंने भी इस शख्स को बुरी तरह पीटा। जिससे उसकी मौत हो गई। शनिवार को हुई इस घटना की परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 5 आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

क्या है मामला: घटना थाना तुलसीपुर क्षेत्र की है। चौकी प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आजाद खान फिल्टर वाटर का काम करता है। उसका और पिंटू वर्मा दोनो के बीच पैसों को लेकर विवाद था। यह विवाद काफी दिनों से चल रहा था। आज शनिवार सुबह के समय इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ फिर सब शांत हो गया। आजाद पानी विक्रेता ने अपनी तरफ से थाने में तहरीर भी दी थी। लेकिन विवाद बढा तो आजाद ने फिर अपने दो साथियों के साथ पिंटू को मारने के लिए हामिद की दुकान पर पहुंच गया। वहां पर पहले आजाद ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पिंटू को बुरी तरह पीटा उसके बाद जब बात आगे बढ़ी तो वह दुकान के आगे ले जाकर राहुल धर्म कांटा के पास सड़क पर भी उसे जमकर पीटा। इस घटना में उसने 15-20 लोगों को फोन करके भी बुलाया था। उन्होंने कहा कि मृतक पेशे से ड्राइवर था और ट्रक चलाता था।

 

क्या कहते हैं प्रत्यक्षदर्शी: इस घटना में मुख्य गवाह दुकानदार हामिद खान ने बताया कि यह घटना मेरे ही दुकान पर शनिवार लगभग 12 बजे की है। पिंटू को पहले आजाद और उसके दो दोस्तों ने मिलकर मेरी दुकान पर खूब मारा। इसके बाद दुकान से बाहर निकालकर दोबारा खूब पीटा। इस कारण पिंटू को काफी चोटें लगी और वह राहुल धर्म कांटे के सामने वाली गली में जाकर नारायण मंदिर के खेत में बने मचान पर मचान पर सो गया। शायद वही उसकी मौत हो गई।

 

क्या कहना है पुलिस का: इस मामले में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामले में परिवार की तहरीर के अनुसार मुकद्दमा दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच करवाई जा रही है। अभी हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हम अन्य आरोपियों को भी पकड़ कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का काम करेंगे।

Astrology

Recommended

Click to listen..