--Advertisement--

बदायूं: परिजनों का आरोप- सरकारी स्कूल में 3 लोगों ने नाबालिग बेटी से किया रेप, पुलिस ने कहा- मेडिकल रिपोर्ट में नहीं हुई पुष्टि; 1 गिरफ्तार

परिजनों की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है

Dainik Bhaskar

Aug 22, 2018, 02:46 PM IST
A minor from Budaun's Musajhag area was allegedly molestation by three men

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के थाना मूसाझाग क्षेत्र के एक गांव में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई है। परिजनों का कहना है, गांव के तीन दबंग युवकों ने नाबलिग लड़की को जबरन तमंचे की नोक पर घर से अगवा कर लिया और फिर सरकारी स्कूल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबलिग लड़की के परिजनों ने तीन दबंग युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है।


मेडिकल में नहीं हुई रेप की पुष्टि: एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की के मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है और ना ही उसके शरीर में किसी प्रकार के कोई चोट या मारपीट के निशान हैं। हालांकि परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले की कार्रवाई की जा रही है।


लड़की लड़के से करती थी बात: एसएसपी अशोक कुमार ने बताया, जिस लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है वह नाबलिग है। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच करीब 122 बार फोन में बात हुई है। सभी बिन्दुओं पर जांच भी की जा रही है।

X
A minor from Budaun's Musajhag area was allegedly molestation by three men
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..