विज्ञापन

लखनऊ: आशिक मिजाज दारोगा की महिलाओं ने की अधिकारीयों से शिकायत, करतूत सुन दंग रह गए अफसर; किया गया लाइन हाजिर

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2018, 12:19 PM IST

यहां एक आशिक मिजाज दारोगा से परेशान होकर कुछ महिलाओं ने इकठ्ठा होकर उसकी शिकायत अधिकारीयों से की।

a policeman was teased womens on phone in lucknow
  • comment

लखनऊ. यहां एक आशिक मिजाज दारोगा से परेशान होकर कुछ महिलाओं ने अधिकारियों से उनकी शिकायत की है। आरोपी दरोगा मनोहर लाल यादव है। महिलाओं से दारोगा की करतूत सुन कर अफसर भी दंग रह गए। एसएसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया। सीओ आलमबाग को उसके खिलाफ जांच सौंप दी गई।

महिलाओं को चिन्हित करता फिर नंबर निकलवाता: गढ़ी कनौरा चौकी इंचार्ज दारोगा मनोहर लाल यादव पर महिलाओं ने आरोप लगाया है कि पहले वह महिलाओं को चिन्हित करता। फिर मुखबिरों को उनके पीछे लगाकर उनके नंबर निकालता। उन्हें रात में फोन कर परेशान करता था। एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र की रिपोर्ट में बताया गया कि महिलाओं का आरोप है कि दारोगा रास्ते में रोक कर भी उनके मोबाइल नंबर ले लेता था। इसके बाद रात में फोन कर उनसे अश्लील बातें करता था। विरोध पर महिलाओं को उन्हें तथा उनके परिवार को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देता।

जांच शुरू: एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि जांच में आरोप सही पाए जाने पर दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उसे लाइन हाजिर कर दिया गया। पीड़ित महिलाओं ने एएसपी पूर्वी को कई ऑडियो रिकॉर्डिग भी सौंपी थी, जिसमें दारोगा की अश्लील बातें करते हुए आवाज कैद है। वहीं एएसपी ने दारोगा की रिकॉर्डिग सुनने के बाद उसे फटकार कर कार्यालय से बाहर कर दिया था।

,

X
a policeman was teased womens on phone in lucknow
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन