पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यूपी में 'तान्हाजी' टैक्स फ्री; अजय देवगन ने जताया आभार, कहा- आप यह फिल्म देखते तो खुशी होती

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश सरकार ने फिल्म को राज्य में जीएसटी (एसजीएसटी) मुक्त घोषित किया है।
  • फिल्म 'तान्हाजी' को महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री करने की मांग
  • 10 जनवरी को फिल्म छपाक के साथ रिलीज हुई थी 'तान्हाजी'

लखनऊ. छत्रपति शिवाजी महाराज के परममित्र और मराठा सरदार तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर बनी फिल्म 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म के को-प्रोड्यूसर और ऐक्टर अजय देवगन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री करने का अनुरोध किया था। अजय देवगन ने सीएम का आभार जताते हुए कहा कि यदि आप यह फिल्म देखते तो बेहद खुशी होती।


हालांकि, यहां फिल्म को टैक्स-फ्री किए जाने की मांग पहले से की जा रही थी। वहीं, महाराष्ट्र में भी इसे टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। सरकार की ओर से जानकारी दी गई है कि तान्हाजी की वीरता और उनके त्यागपूर्ण जीवन से प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इसलिए मुख्यमंत्री ने यह फैसला किया है।

अजय देवगन ने टि्वट कर जताया आभार
बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। अजय देवगन ने फिल्म के उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार भी बताया है और उन्हें फिल्म देखने के लिए भी कहा,'' 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद श्री योगी आदित्यनाथ जी। सर मुझे बेहद खुशी होती अगर आप हमारी फिल्म को देखते।' 

महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री करने की मांग
महाराष्ट्र भाजपा ने भी फिल्म को टैक्स-फ्री करने की मांग की है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा ने कहा है कि तानाजी मालुसरे छत्रपति शिवाजी महाराज के परम मित्र थे। उनको 1670 में सिंहगढ़ की लड़ाई के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है, जहां उन्होंने मुगल किला रक्षक उदयभान राठौर के खिलाफ अपनी आखिरी सांस तक लड़ाई लड़ी थी, जिसने मराठाओं के विजय के मार्ग को प्रशस्त किया था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें