--Advertisement--

मेरे बंगले में कुछ लोग हथौड़ा और कुदाल लेकर गए थे, नाम बताने वाले को दूंगा 11 लाख का इनाम: बंगला विवाद पर अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा​ कि गरीब, किसान और हर वर्ग को झूठ से बचाना है

Danik Bhaskar | Aug 05, 2018, 04:16 PM IST

लखनऊ. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जनेश्वर मिश्र की जयंती के मौके पर रविवार को जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और बलिया से निकली साइकिल रैली का लखनऊ में स्वागत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले में तोड़फोड़ को लेकर कहा, कुछ लोग मेरे घर में कुदाल और हथौड़ा लेकर गए थे। रात में जो लोग हथौड़ा लेकर गए थे, उनका नाम उजागर होना चाहिए। हथौड़ा ले जाने वाले का नाम उजागर करने पर 11 लाख रुपए का इनाम देंगे। हमसे जो घर छीना गया, वो हमारा घर नहीं सरकारी था हमने कोई अवैध निर्माण नहीं कराया।

जनेश्वर मिश्र गरीब किसान हर वर्ग के नेता थे: इस दौरान अखिलेश यादव ने बलिया से निकली साइकिल यात्रा के समापन पर ऐलान किया कि वह भी हर महीने लंबी साइकिल यात्रा पर निकलेंगे। जनेश्वर मिश्र गरीब किसान हर वर्ग के नेता थे। उन्होंने कहा​ कि गरीब, किसान और हर वर्ग को झूठ से बचाना है।

प्रधानमंत्री हर जगह झूठ बोलते हैं: दुनिया के सबसे बड़े प्लेटफार्म पर बोल दिया कि 600 करोड़ लोगों ने हमे वोट दिया। हमें बीजेपी के खेल में नहीं उलझना। यूपी सरकार की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी पर अखिलेश ने कहा कि 60 हज़ार करोड़ के इन्वेस्टमेंट का दावा कर दिया हमें बताओ किस बैंक ने लोन दिया? हमारे घर मे टोटी ढूंढ रहे हैं, लेकिन इन्हीं के घर मे रहने वाले देश का पैसा लेकर विदेश भाग गए भागने वालों को पासपोर्ट किसने दिए? लाखों जनधन योजना के एकाउंट बन्द हो गए।