विज्ञापन

बीजेपी की मंशा जातियों में झगड़ा कराकर चुनाव में फायदा उठाना है: भारत बंद पर बोले अखिलेश

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2018, 06:26 PM IST

2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार तैयारियों में जुटे हुए हैं।

akhilesh yadav attack on bjp government on bharat bandh in lucknow
  • comment

लखनऊ. 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार तैयारियों में जुटे हुए हैं। प्रदेश कार्यालय में सैनिक प्रकोष्ठ की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने भारत बंद को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार किसी को भी आराम से रहने नहीं देगी। भारतीय जनता पार्टी सबको इसलिए परेशान करना चाहती है क्योंकि चुनाव करीब आ रहे हैं। गरीबी इनके लिए मुद्दा नहीं है, महंगाई इनके लिए मुद्दा नहीं है केवल समाज में जातियों में झगड़ा हो जाए और चुनाव में यह लाभ उठा ले यही इनका काम है। अन्याय किसी के साथ नहीं होना चाहिए। हर आदमी परेशान है। मगर बीजेपी को यही लगता है कि जब आदमी परेशान होते हैं तो बीजेपी को वोट ज्यादा मिलेंगे।

आगरा-मथुरा में हनुमान चालीसा बंटवा दे मुख्यमंत्री: अखिलेश ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी तो यह भी कह रहे थे कि अगर बंदर भगाना है तो हनुमान चालीसा पढ़ लीजिए। हमने पहले भी कहा उत्तर प्रदेश में जब समाजवादी सरकार थी तो मथुरा और आगरा में बंदर पकड़ने के लिए करोड़ों का टेंडर हुआ था, अभी भी मौका है उस टेंडर को कैंसिल कर दें। जो पैसा बचे उससे हनुमान चालीसा खरीद कर लोगों को बंटवा दें।

महंगाई पर उठे सवाल: अखिलेश ने महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार ही तो महंगाई बढ़ा रही है। सरकार क्यों रुकेगी। आखिरकार सरकार किसके मुनाफे के लिए काम कर रही है। अगर डीजल पेट्रोल आज महंगा बिक रहा है तो मुनाफा किसको हो रहा है।

X
akhilesh yadav attack on bjp government on bharat bandh in lucknow
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें