न्यूज़

--Advertisement--

भाजपा वाले गूगल को भी घूमा दें, 73 प्लस का सपना देखना छोड़ दें 3 पहले ही हार चुके हैं: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा- घर में लैपटॉप पहुंचता है तो बच्चों के साथ परिवार भी आगे बढ़ता है

Danik Bhaskar

Aug 13, 2018, 04:48 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को अपने कार्यालय में 'यशस्वी भव:' कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सीतापुर के 5 और बाराबंकी के 14 मेधावी छात्रों को लैपटॉप वितरित किए। इस दौरान उन्होंने कहा, घर में लैपटॉप पहुंचता है तो बच्चों के साथ परिवार भी आगे बढ़ता है। हम लैपटॉप उत्तर प्रदेश के टॉपर्स को दे रहे और सरकार को याद दिला रहे हैं कि उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया।

73 प्लस का सपना छोड़ दे भाजपा: भाजपा पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा वाले पुरानी बातों पर कुछ नहीं बोल रहे। नोटबंदी पर भाजपा अब भी चुप है। भाजपा वाले तो ऐसे लोग हैं जो गूगल को भी घुमा देते हैं। भाजपा 73 प्लस की बात करती है उनको अपनी गिनती सही करनी चाहिए। 3 तो भाजपा पहले ही हार चुकी है। परिवारवाद की बात करने वाले आज खुद परिवारवाद कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में किसी गन्ना किसान का पूरा भुगतान नहीं हुआ है और गंगा मां की सफाई में भी भाजपा की नीयत साफ नहीं है।

प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं: अखिलेश यादव ने कहा, उत्तर प्रदेश में कोई ऐसा ज़िला नहीं बचा जहां महिलाएं सुरक्षित हों। अस्पताल में दवाएं नहीं हैं हर जगह पानी भरा पड़ा हुआ है। मुझे खुशी है कि रायबरेली का आज एम्स शुरू हो रहा है। उसकी जमीन तो समाजवादी ने दी थी। गोरखपुर में भी समाजवादी सरकार ने जमीन दी थी पर उसका काम पता नहीं कहा चला गया क्योंकि ये सरकार मुद्दों से हट गई है।

Click to listen..