लखनऊ  / अखिलेश यादव का ऐलान- पूनम सिन्हा लखनऊ से राजनाथ के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव



akhilesh yadav speaks on azam khan controversial statement on jayaprda
X
akhilesh yadav speaks on azam khan controversial statement on jayaprda

  • बोले- लखनऊ के विकास के नाम पर होगा यहां का चुनाव
  • सपा नेता आजम खान की टिप्पणी को लेकर बोले अखिलेश  

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 06:25 PM IST

लखनऊ.  उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लखनऊ का चुनाव यहां के विकास के नाम पर लड़ा जाएगा। सपा में जितना सम्मान महिलाओं को मिला है उतना शायद किसी और दल में नहीं मिला है। अखिलेश ने कहा कि पूनम सिन्हा लखनऊ से सपा की उम्मीदवार होंगी। यही पार्टी का फैसला है।

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा राजनाथ के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पूनम सिन्हा लखनऊ से सपा की उम्मीदवार होंगी। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ उनकी पत्नी डिंपल यादव और पूनम सिन्हा भी मौजूद थीं। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि यह पार्टी का फैसला है और लखनऊ में कहा ये जाता है कि शुरुआत कभी महिला प्रत्याशी से ही हुई थी और सबसे पहली सांसद महिला ही रही हैं। आप समाजवादी को समझते हैं और जो गठबंधन है उसे भी जानते हैं कि सपा, रालोद और बसपा ने हमेशा से कहा है कि हमारा गठबंधन भारतीय जनता पार्टी को रोकने में सक्षम है। 

 

मायावती पर टिप्पणी हुई थी तब कहां थी मीडिया

 

रामपुर से भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा पर सपा नेता आजम खान की टिप्पणी को लेकर अखिलेश ने कहा कि महिलाओं पर टिप्पणी ठीक नहीं है। भाजपा के नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था तब मीडिया कहां थी। 

 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना