--Advertisement--

अनूप चंद्र पांडेय ने मुख्य सचिव का कार्यभार संभाला, कहा- प्रदेश के विकास के लिए टीम भावना से करेंगे काम

अनूप चंद्र पांडेय मुख्यमंत्री के भी सबसे नजदीक अफसरों में से एक हैं। फरवरी 2019 तक वह इस पद पर रहेंगे।

Danik Bhaskar | Jun 30, 2018, 06:35 PM IST

लखनऊ. अनूप चंद्र पांडेय ने शनिवार को यूपी के नए मुख्य सचिव का कार्यभार संभाल लिया।इस दौरान उन्होंने कहा, यूपी में हमारे पास ब्यूरोक्रेसी की अच्छी टीम है, नए उद्योग और रोजगार बढ़ाने के विषय में विशेष प्रयास करेंगे। किसानों की आय बढ़े उन्हें फसल का उचित मूल्य मिले इस दिशा में काम किया जाएगा।

- मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, 'पूर्व मुख्य सचिव राजीव कुमार ने जो काम किए हैं उन्हें आगे बढ़ाने का काम करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया। यूपी में अच्छे अधिकारियों के बहुत बड़ी टीम है जिससे हम अपने टारगेट अचीव कर सकते हैं। मैं खुद प्रयास करूंगा कि सभी कर्मचारियों को मोरल हाई रहे ताकि वह काम उच्च स्तर पर कर सकें।'
- हम प्रयास करेंगे कि कैसे उत्तर प्रदेश में निवेश करने वाले लोग आ सके और रोजगार एवं निवेश बढ़ाया जा सके हम एक टीम भावना से काम करेंगे।
- अनूप चंद्र पांडेय 1984 बैच के आईएएस अफसर हैं। अपने कामों और छवि के आधार पर ये यूपी के नए मुख्य सचिव बने हैं। अनूप चंद्र पांडेय मुख्यमंत्री के भी सबसे नजदीक अफसरों में से एक हैं। फरवरी 2019 तक वह इस पद पर रहेंगे।