--Advertisement--

अपना दल (S) का आरोप, गठबंधन तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं केशव मौर्य

केन्द्र और प्रदेश में अपना दल एस के साथ भाजपा का गठबंधन है।

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2018, 07:49 PM IST
apna dal leader said Keshav Prasad Maurya wants to break alliance

लखनऊ. अपना दल (एस) युवा मंच के अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर गठबंधन तोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने शनिवार को कहा कि केशव प्रसाद मौर्य एक साल से हमारी पार्टी को भाजपा से तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में प्रतापगढ़ जिले की विश्वनाथगंज विधानसभा सीट से अपना दल (एस) के विधायक आरके वर्मा ने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर केशव के कहने पर ही निशाना साधा है।

कयों ऐसा कर रहे हैं केशव: हेमंत चौधरी ने कहा कि प्रदेश में ओमप्रकाश राजभर का कद बढ़ रहा है। राजभर भी पिछड़ा वर्ग से आते हैं और केशव भी इसी वर्ग से आते हैं। एक साल से वो पर्दे के पीछे से हमारे विधायक का इस्तेमाल कर रहे थे लेकिन अब उनके कहने पर हमारे विधायक खुलकर सामने आ रहे हैं।

क्या कहा था आरके वर्मा ने: प्रतापगढ़ जिले की विश्वनाथगंज विधानसभा सीट से अपना दल (एस) के विधायक आरके वर्मा ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पर निशाना साधते हुए कहा था, 'जो अपनी मां की नहीं हो सकती है वह कुर्मी समाज की क्या होगी।'

सरकार के खिलाफ हमला कर रहे हैं राजभर: योगी आदित्यनाथ कैबिनेट के मंत्री ओमप्रकाश राजभर लगातार बीजेपी सरकार पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि केशव मौर्य ने नेतृत्व में चुनाव जीते और मुख्यमंत्री बना दिया योगी आदित्यनाथ को।

X
apna dal leader said Keshav Prasad Maurya wants to break alliance
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..