रामपुर / आजम ने कहा- खाकी नेकर की तरह आरएसएस की पहचान हैं नाथूराम गोडसे



azam khan attacked rss by calling nathu ram ghodse symbolic to rss
X
azam khan attacked rss by calling nathu ram ghodse symbolic to rss

  • बोले- प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे
  • प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी को लेकर साधा निशाना

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 04:40 PM IST

रामपुर. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान भी अब नाथूराम गोडसे को लेकर चल रहे विवाद में कूद गए हैं। आजम ने कहा कि गोडसे उसी तरह आरएसएस की पहचान हैं, जैसे खाकी नेकर होता है। आजम ने कहा कि देशवासी तय करें देश नाथूराम गोडसे से पहचाना जाएगा या बापू की शख्सियत से।

 

 

आजम खां ने यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही। आजम ने कहा कि गोडसे जैसे व्यक्ति को देशभक्त कहना क्योंकि नाथूराम गोडसे आरएसएस की पहचान है ठीक उसी तरह जिस तरह खाकी नेकर पहचान है। आरएसएस वालों को बुरा नहीं मानना चाहिए था खाकी नेकर उनका सिंबल है। सिर्फ भारतीय जनता पार्टी का यह कह कर पल्ला झाड़ लेना कि हमारा उस बयान से कोई लेना देना नहीं है और वो इसकी निन्दा करें काफी नहीं है। 

 

आजम ने कहा कि देशवासी तय करें देश नाथूराम गोडसे से पहचाना जाएगा या बापू से। खाकी नेकर से पहचाना जाएगा या इंसानियत से। मेरी किस बात का बुरा लगा था खाकी नेकर सिंबल है। आरएसएस की विचारधारा का मैंने जिक्र किया था। ठीक उसी तरह जिस तरह प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे के बारे में कहा है।

 

उन्होंने कहा कि हम इस बात की उम्मीद करते हैं प्रज्ञा ठाकुर को भारतीय जनता पार्टी से बाहर निकालेगी और माफी मांगेगी राष्ट्र से कि उन्होंने एक ऐसी महिला को टिकट दिया जो बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे की समर्थक है, वो आरएसएस जिस पर बापू की हत्या के बाद बैन लगाया गया था। 


 


 

COMMENT