--Advertisement--

अभी मेरे अंदर प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जिंदा है:आजम खान; शिवपाल को दी नसीहत, कहा-जिस पार्टी में जिंदगी भर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए

आजम खान ने कहा कि मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाम का एलान करवा दूंगा।

Danik Bhaskar | Sep 08, 2018, 09:07 PM IST

बाराबंकी. सपा नेता इजहार हुसैन के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शरीक होने बाराबंकी आए आजम खान ने कहा कि आज भी खुद के प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जिन्दा है। आजम खान ने कहा कि उनकी पार्टी से अभी किसी का नाम प्रधानमंत्री के पद के लिए आगे नहीं किया गया है। अगर आप लोग कहेंगे तो मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाम का एलान करवा दूंगा।

शिवपाल यादव को दी नसीहत: आजम खान ने शिवपाल यादव के अलग मोर्चा बनाने पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो आपको मिल बैठकर उसपर बात करनी चाहिए। आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए। आजम खान ने अपने बयान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी विवादित बयान दिया। अपनी बात कहते-कहते उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ बता दिया। दरअसल आजम खान सीएम योगी के उस बयान पर जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए कहा था कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वह और किसी का क्या होगा।

मोहन भागवत पर हुए नाराज: आजम खान ने अपने बयान में संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख लोगों को भटकाएं नहीं। मोहन भागवत को गंगा सफाई, बीफ एक्सपोर्ट, महंगाई, गोरखपुर में मर रहे बच्चों के बारे में बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि भागवत वह बातें करें जो लोगों को समझ में आएं। दरअसल आजम खान, भागवत के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जो उन्होंने विश्व हिंदू सम्मलेन में कहीं थीं। भागवत ने सम्मलेन में कहा था कि हिन्दू किसी का विरोध नहीं कर सकते, लेकिन कुछ लोग हिंदुओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसके लिए हम लोगों को तैयार रहना होगा।