रामपुर / सांसद आजम खान ने जनता के नाम पत्र लिखा, कहा- फिर सुबह होगी, तूफान गुजर चुका होगा



azam khan wrote emotional open letter to public
X
azam khan wrote emotional open letter to public

  • आजम के बेटे अब्दुल्ला के फेसबुक अकाउंट पर पाेस्ट किया गया उनका यह पत्र
  • आजम के खिलाफ एक महीने में जमीन कब्जाने के 27 मुकदमें दायर किए गए

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2019, 02:00 PM IST

रामपुर. सपा सांसद आजम खान ने जौहर विश्वविद्यालय के छात्रों और जनता को संबोधित करते हुए एक लिखा है। यह पत्र उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इसमें उन्होंने हाल ही में प्रशासन की तरफ से की गई कार्रवाई पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, "तुम सब पर और हालात पर मेरी नजर है। मजहब, धर्म और जात इस इदारे (यूनिवर्सिटी) की पहचान नहीं है। नफरतों के सौदागर इसी के रास्ते मुल्क की तबाही का इंतजाम कर रहे हैं, सबको इससे होशियार रहना होगा।"

 

अपने संदेश में आजम खां ने कहा, "मेरी बात सुनो, अजीजों आपके दिलो दिमाग में बहुत सारे सवालात होंगे। लेकिन मेरा जवाब बस इतना है कि जो लोग समझते हैं सब कुछ मिट जाएगा, वो सही हो सकते हैं लेकिन एक इतिहास लिख गया।" उन्होंने आगे लिखा है, "फिर सुबह होगी, तूफान गुजर चुका होगा, लहरें दम तोड़ चुकी होंगी और जहाज सूरज की किरणों के साथ अपनी मंजिल की तरफ गामजन हो जाएगा।

 

सासंद आजम खां के खिलाफ एक महीने में जमीन कब्जाने के 27 मुकदमें दायर किए जा चुके हैं। पुलिस ने उन पर रामपुर के प्राचीन आलिया मदरसा से करीब 2,000 किताबें चोरी करने का आरोप भी लगाया है, जो एक छापे के दौरान जौहर विश्वविद्यालय से बरामद की गई थीं। आजम को सरकार भू-माफिया भी घोषित कर चुकी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना