--Advertisement--

अपराध / राह चलते बदमाशों ने बैंक कैशियर को मारी गोली, मौके पर मौत



मृतक की फाइल फोटो मृतक की फाइल फोटो
  • वारदत के वक्त बैंक से घर जा रहा था मृतक बैंक कैशियर
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 04:25 PM IST

लखनऊ. राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में ड्यूटी खत्म कर घर वापस आ रहे बैंक कैशियर को बदमाशों ने गोली मार दी। घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

पुरानी रंजिश में हत्या का शक: पुलिस इसे पुरानी रंजिश में हुई हत्या मानकर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक  38 वर्षीय राहुल सिंह एयरफोर्स की नौकरी से सेवानिवृत्त होने के बाद यूको बैंक में बतौर कैशियर नौकरी कर रहे थे। लगभग एक साल पहले उनका स्थानांतरण रायबरेली से राजधानी के गोसाईंगंज ब्रांच में हो गया था। मूलरूप से रायबरेली जिले के निवासी राहुल वृन्दावन के एल्डिको अपार्टमेंट में पत्नी ममता और बेटी अवनी के साथ रहते थे। पिता अजय और मां अपने पैतृक निवास रतापुर रायबरेली में ही रहते हैं, जबकि दो भाई भारतीय सेना में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। 

कैशियर का काम करता था मृतक: राहुल अवकाश होने के बाद शुक्रवार शाम सवा 5 बजे के लगभग बैंक से निकले और अपनी मोटरसाइकिल से घर के लिए रवाना हुए थे। राहुल जैसे ही सूनसान रास्ते पर पहुंचे कि अचानक उन्हें गोली मार दी, गोली पीठ पर लगी और थोड़ी दूर आने के बाद उन्होंने बाइक रोकी, हेलमेट निकाला और गिर पड़े। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई । 

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी: घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर मृतक के परिजन भी पहुंचे। क्षेत्राधिकारी तनू उपाध्याय ने बताया कि मौके पर पहुंचे बड़े भाई और बैंक सहकर्मियों से पूछताछ में कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग पाया है। घटनास्थल का जायजा करने पर भी कोई खास संकेत हाथ नहीं लगे हैं। राहगीरों के मुताबिक बाइक सवार युवको ने घटना को अंजाम दिया है।

--Advertisement--