बरेली / मनचले को धकियाते हुए थाने ले गई छात्रा, पुलिस के सामने पीटा, आरोपी ने कान पकड़कर माफी मांगी



आरोपी की पिटाई करती छात्रा। आरोपी की पिटाई करती छात्रा।
X
आरोपी की पिटाई करती छात्रा।आरोपी की पिटाई करती छात्रा।

  • कई दिनों से स्कूल जाते समय पीछा करता था आरोपी
  • शिकायत दर्ज करने में पुलिस कर्मियाें ने दिखाई लापरवाही
  • सीओ बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Dec 10, 2018, 04:21 PM IST

बरेली. यहां एक मनचले को छात्रा का पीछा करना भारी पड़ा। छात्रा ने मनचले को पकड़ लिया और धकियाते हुए थाने ले गई। यहां छात्रा ने आरोपी को पुलिसकर्मियों के सामने पीटा। लेकिन पुलिस ने मामले में लापरवाही दिखाते हुए छात्रा को पहले चौकी में शिकायत करने की सलाह दे डाली। चौकी में जब कोई नहीं मिला तो उसे फिर थाने लाया गया। पूरे मामले में सीओ ने जांच के आदेश दिए हैं। 

 


शहर की रहने वाली एक छात्रा सुबह स्कूल जा रही थी। तभी उसका एक मनचला पीछा करने लगा और छींटाकशी भी की। छात्रा ने मनचले को दौड़ाकर पकड़ लिया और हाथ पकड़कर महिला थाने ले आई। छात्रा ने महिला थाने के अंदर मनचले को पीटना शुरू कर दिया और पुलिस देखती रह गई। जब छात्रा ने थाने में शिकायत की तो उसे चौकी भेज दिया गया। साथ में एक महिला सिपाही भी गई। लेकिन चौकी पर कोई नहीं मिला तो फिर महिला थाने लाया गया। मनचले को हिरासत में लेकर कर पूछताछ की जा रही है। 

 

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि छात्रा ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है। फिर भी हम आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। इसके अलावा शिकायत दर्ज करने व मामले को संज्ञान लेने में महिला थाने के पुलिसकर्मियों ने लापरवाही की है। इसकी जांच कराई जा रही है। कार्रवाई होगी। 

COMMENT