वीडियो: सपा पूर्व मंत्री नारद राय ने भाजपा के लोगों पर लगाया वोटरों के अपहरण का आरोप...दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता भिड़ गए आपस में / वीडियो: सपा पूर्व मंत्री नारद राय ने भाजपा के लोगों पर लगाया वोटरों के अपहरण का आरोप...दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता भिड़ गए आपस में

Dainikbhaskar.com

Oct 12, 2018, 10:10 PM IST

जिला सहकारी संघ के चल रहे थे चुवाव

BJP and SP workers fight together baliya

बलिया (उत्तर प्रदेश)। जिला सहकारी संघ के चुनाव में समाजवादी पार्टी और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। सपा सरकार में मंत्री रहे नारद राय और कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर धांधली का आरोप लगाया। जिसके बाद दोनों पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

पूर्व मंत्री नारद राय ने भाजपा के लोगों पर किडनैपिंग का भी आरोप लगाय दिया जिससे मामला और भी ज्यादा गरमा गया दरअसल गुरूवार को जिला सहकारी संघ के चेयरमैन पद का चुनाव था, और 4 वोटर गायब थे। जिस पर पूर्व मंत्री ने भाजपा के लोगों पर अपहरण का आरोप लगा दिया। मंत्री ने सफाई देते हुए कहा कि हम सिर्फ आपत्ति जता रहे थे लेकिन भाजपा के लोग धक्का मुक्की और गाली गलौज करने लगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद शंकर दुबे का कहना है कि पूर्व मंत्री ने पूरा बवाल किया है। उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ा। प्रदेश सरकार से बातकर ऐसे पूर्व मंत्री को जेल भिजवाएंगे। सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि चुनाव प्रभावित करने का प्रयास किया गया, इसलिए पूर्व मंत्री समेत सपा कार्यकर्ताओं को खदेड़ा गया है।

X
BJP and SP workers fight together baliya
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543