--Advertisement--

उन्नाव रेप केस: कुलदीप सेंगर ने कहा- मैं राजनैतिक व्यक्ति हूं मुझे न्याय मिलना चाहिए था लेकिन नहीं मिला

उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने बुधवार को दूसरी चार्जशीट दाखिल की थी।

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 11:50 AM IST
bjp mla kuldeep singh sengar Said cbi has not given me justice

लखनऊ. भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने गुरुवार को कहा कि सीबीआई से मुझे न्याय नहीं दिया है। मैं राजनैतिक व्यक्ति हूं मुझे न्याय मिलना चाहिए था लेकिन नहीं मिला। मैं सीबीआई की रिपोर्ट पर अपने वकीलों से सलाह लूंगा और न्याय के लिए लडूंगा। मैं न्यायलय की शरण में जाऊंगा। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।

सीबीआई ने दाखिल की है चार्जशीट: उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने बुधवार को दूसरी चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें सीबीआई ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और एक अन्य को आरोपी बनाया है। इससे पहले सीबीआई ने 7 जुलाई को पीड़िता के पिता की हत्‍या के मामले में लखनऊ स्‍पेशल कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें कुलदीप सेंगर के भाई अतुल समेत पांच लोगों को सीबीआई ने आरोपी बनाया था।

क्या है पूरा मामला: मामला पिछले साल 4 जून का है। 17 साल की किशोरी की मां ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत कुछ लोगों के खिलाफ रेप की शिकायत की थी।
- 3 अप्रैल को विधायक के भाई अतुल ने मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया।
- 8 अप्रैल रविवार को पीड़िता ने परिवार समेत मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था।
- 9 अप्रैल को पीड़िता के पिता की उन्नाव जेल में मौत हो गई। महिला ने उन्नाव में परिवार के खिलाफ कई झूठे मुकदमे दर्ज कराए जाने का भी आरोप लगाया था।

X
bjp mla kuldeep singh sengar Said cbi has not given me justice
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..