अलीगढ़ / विधायक संगीत सोम ने कहा- चंद्रशेखर का इस्तेमाल कर रहे हैं कुछ लोग



भाजपा विधायक संगीत सोम। भाजपा विधायक संगीत सोम।
X
भाजपा विधायक संगीत सोम।भाजपा विधायक संगीत सोम।

  • कहा - पहले सेना काफी कमजोर थी, आज घर में घुसकर मार रही है
  • मोदी ने पुलवामा और उरी जैसे आतंकी हमलों का दिया जवाब 

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 05:40 PM IST

अलीगढ़. बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कहा कि सेना को लेकर हम राजनीति नहीं कर रहे, बल्कि सेना की वीर गाथा लोगों को बता रहे हैं। पहले सेना सरकार की कमजोरी की वजह से कुछ नहीं कर पाती थी, लेकिन आज घर में घुस कर मार रही है। संगीत सोम ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ लोग भीम आर्मी के चंद्र शेखर का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

 

मंच से बोलते हुए संगीत सोम ने कहा कि मोदी जी को रोकने के लिए गठबंधन बनाया जा रहा है। वो गठबंधन नहीं ठगबंधन है। वो लोग मोदी जी की जगह किसे लाना चाह रहे हैं। जो वन्दे  मातरम् नहीं बोलते, जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो देश के खिलाफ हैं, वो लोग आर्मी पर संदेह करते हैं। वही लोग सबूत मांगते हैं। मोदी जी ने एक के बदले दस सर लाने का काम किया। हमने पुलवामा और उरी का जवाब दिया।

 

सोम ने कहा कि हम ऐसे कार्यकर्ता हैं जो बड़ों का सम्मान करना जानते हैं। हम वैसा नहीं करते। हमने पिताजी से सुना था कि औरंगजेब ने क्या किया।अकबर ने क्या किया। लेकिन अखिलेश ने तो अपने सामने करके दिखा दिया।

 

भाजपा विधायक ने कहा कि यह वही बहन जी हैं जो कहती थीं कि मुलायम सिंह मेरी हत्या कराना चाहते हैं। अब दलित भाई उनसे पूछे कि जो बहन जी की हत्या कराना चाहते थे वे आज उनसे कैसे मिल रही हैं?

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना