--Advertisement--

रेप की घटनाओं में वृद्धि का कारण बढ़ती मुस्लिम आबादी; नहीं रुकी तो फिर होगा बंटवारा, बनेगा दूसरा पाकिस्तान: भाजपा सांसद

हरिओम पांडेय यूपी के अंबेडकर नगर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सासंद हैं

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 04:16 PM IST

अंबेडकर नगर. भाजपा सांसद हरिओम पांडेय ने मुसलमानों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, "देश में बलात्कार और हत्या जैसे गंभीर अपराधों के मामलों हो रही वृद्धि का कारण देश में तेजी से बढ़ रही मुस्लिम आबादी है। अगर सरकार बढ़ती मुस्लिम आबादी को रोकने में विफल रही तो जल्द ही भारत से एक दूसरे पाकिस्तान जैसा देश बनेगा। भारत में प्रचलित आतंकवाद, बलात्कार, यौन उत्पीड़न जैसे खतरे केवल बढ़ती मुस्लिम आबादी के कारण हैं।" हरि ओम पांडेय यूपी के अंबेडकर नगर संसदीय क्षेत्र से भाजपा सासंद हैं।

संसद में पेश किया जाए बिल: उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता के बाद से मुस्लिम जनसंख्या के प्रतिशत में तेजी से वृद्धि हुई। बढ़ती आबादी के परिणामस्वरूप बेरोजगारी बढ़ रही है। देश में अराजकता का माहौल है। इस मामले से संबंधित एक बिल जल्द ही संसद में पेश किया जाना चाहिए और जनसंख्या वृद्धि को रोकने के लिए जल्द आवश्यक उपाय किए जाने चाहिए। सांसद ने कहा- मेरा मानना ​​है कि भारत को एक और भयानक विभाजन से बचाने के लिए जनसंख्या नियंत्रण पर एक बिल संसद में पेश किया जाना चाहिए।

4 शादियां करते हैं मुसलमान: उन्होंने कहा कि जिस तरह से मुस्लिम समाज के लोग 3 से 4 शादियां करते है और 9 से 10 बच्चे पैदा करते हैं उनमें से कुछ बच्चों को छोड़ देते हैं जिन्हें ना तो शिक्षा मिलती है और ना ही रोजगार। इस कारण अराजकता का माहौल बढ़ रहा है। यह शरीयत कानून की मांग कर रहे हैं। पश्चिमी यूपी में मुसलमानों की आबादी बढ़ गई है। पश्चिमी यूपी के जनपदों में इनकी आबादी करीब 52 से 58 प्रतिशत हो गई है। आबादी बढ़ने से अगर नहीं रोका गया तो देश के लिए अच्छा नहीं होगा।

विधायक भी दे चुके हैं 5 बच्चे पैदा करने की सलाह: इससे पहले बलिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह भी हिंदुओं को अपनी आबादी बढ़ाने की सलाह दे चुके हैं। उन्होंने बुधवार को एक कार्यक्रम में कहा था- हिंदुओं को अपनी आबादी बढ़ानी चाहिए। हिंदू युगल को कम से कम पांच बच्चे पैदा करने चाहिए। तभी भारतीय ताकत बनी रहेगी। हिंदुस्तान में हिंदुत्व बचा रहेगा।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended