--Advertisement--

पिछड़े-दलितों के साथ किसानों पर फोकस करेगी पार्टी: प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

बैठक में तय किया गया कि 11 और 12 अगस्त को मेरठ में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी।

Danik Bhaskar | Jul 18, 2018, 07:19 PM IST

लखनऊ. राजधानी में बुधवार को भाजपा कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय समेत कई बड़े पदाधिकारी मौजूद रहे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 2019 को लेकर बीजेपी ने अब अपना चुनावी एजेंडा तय कर लिया है। पिछड़े-दलितों के साथ-साथ किसानों पर पार्टी पूरा फोकस करेगी। इसी को लेकर पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पार्टी अपनी अगली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक करेगी।

- मेरठ में होने वाली बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल होंगे। वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने बताया कि पार्टी मुख्यालय में जो बैठक हुई है वह मिशन 2019 को लेकर है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के दिशा निर्देशों को संगठन और सरकार को बताया गया।

- बैठक में तय किया गया कि 11 और 12 अगस्त को मेरठ में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। वहीं, 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को देखते हुए अमित शाह के एजेंडे पर मंथन किया गया।

- बैठक में संगठन के जरिए केंद्र और राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के प्रचार को लेकर भी हुई चर्चा बैठक में सरकार और संगठन में और बेहतर समन्वय बनाने पर जोर दिया गया।