यूपी / अंबेडकर नगर में बसपा नेता और उनके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, पहले भी हो चुका था हमला

बसपा नेता जुर्गाम अली बसपा नेता जुर्गाम अली
X
बसपा नेता जुर्गाम अलीबसपा नेता जुर्गाम अली

  • बसपा नेता जुर्गाम अली और चालक की गोली मारकर हत्या
  • हंसवर थाना क्षेत्र के नसीराबाद में हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम 
  • खान मुबारक गैंग से थी रंजिश, पहले भी हो चुका था बसपा नेता पर हमला 

Oct 15, 2018, 02:37 PM IST

अंबेडकरनगर. सोमवार सुबह यहां बसपा के कद्दावर नेता और उनके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना अंबेडकर जिले के हंसवर थाना क्षेत्र की है। हमलावर बाइक से थे और वारदात को अंजाम देकर भाग गए। दिनदहाड़े दोहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया।

बदमाशों के हमले में घायल बसपा नेता को अस्पताल लाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया

पुलिस ने बताया कि बसपा नेता जुर्गाम अली सोमवार सुबह 11 बजे ड्राइवर सुनीत यादव और निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे। नसीराबाद गांव में बाइक सवार तीन हमलावरों ने वाहन की घेराबंदी करके उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें जुर्गाम और चालक को गोली लगी। उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

 

नसीराबाद गांव के रहने वाले जुर्गाम अली बसपा नेता प्रतिपक्ष लालजी वर्मा के करीबी माने जाते थे। खान मुबारक गैंग के गुर्गों ने पहले भी उन पर हमला किया था। तब जुर्गाम को सात गोली मारी गई थी। हालांकि, इलाज के बाद वह ठीक हो गए थे। इसके बाद खान मुबारक व  जुर्गाम अली के बीच विवाद चल रहा था।

 

बसपा नेता पर हमले के दौरान क्रॉस फायरिंग भी हुई। इसमें रामनिवास और संजय नाम के दो राहगीर घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि जुर्गाम अली ने सरकार से सुरक्षा की मांग भी की थी। एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि हत्यारों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है। वहीं, मृतक के विरुद्ध दर्जन भर मुकदमे दर्ज थे।

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना