दाऊद के नाम से मिली बीएसपी विधायक को धमकी, मांगा गया 1 करोड़ रुपया; ई-मेल में लिखा जीना है या मरना तू डिसाइड कर ले / दाऊद के नाम से मिली बीएसपी विधायक को धमकी, मांगा गया 1 करोड़ रुपया; ई-मेल में लिखा जीना है या मरना तू डिसाइड कर ले

DainikBhaskar.com

Aug 12, 2018, 02:00 PM IST

बलिया जिले के रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह से किसी ने ईमेल भेजकर 1 करोड़ रंगदारी मांगी है।

bsp mla got threat by email in balia

लखनऊ. बलिया जिले के रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह से किसी ने ईमेल भेजकर 1 करोड़ रंगदारी मांगी है। रंगदारी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के नाम पर मांगी गयी है। रंगदारी की रकम न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी है। विधायक ने गोमतीनगर थाने में मामले की एफआईआर दर्ज कराई है। बता दे मई माह में भाजपा के डेढ़ दर्जन विधायकों से रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया था।

ईमेल और मैसेज से मिली धमकी : बीएसपी विधायक उमा शंकर सिंह ने बताया कि मेरे मोबाइल नम्बर पर 6 अगस्त को पहला एसएमएस आया कि अपना ईमेल चेक करो अगर जिंदा रहना है तो। मैंने एसएमएस को इग्नोर कर दिया उसके बाद 8 अगस्त को फिर एसएमएस आया तब मैंने भेज मेल चेक किया है। तब मैंने देखा उसमे लिखा था अपनी जान बचाना चाहते हो तो एक करोड़ रुपए दे दो। विधायक ने बताया उसमे यह भी लिखा था कि मैं नहीं चाहता हूं कि बलिया के लाल की जान चली जाए। विधायक ने बताया कि ई-मेल में दाऊद का फोटो भी अटैच था। इसके बाद मैंने आज गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

क्या कहना है पुलिस अधिकारी का: सीओ गोमतीनगर चक्रेश मिश्रा ने बताया कि उमाशंकर सिंह विधायक की तहरीर पर गोमती नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में साइबर सेल की मदद ली जा रही है। प्रथम दृष्टया जो नंबर सामने आया है वह बलिया के संदीप का है। उसने पुलिस को बताया है कि उसका फोन तीन दिन पहले गिर गया था। शुरूआती जांच में मामला शरारत का लग रहा है। फिलहाल जांच जारी है।

X
bsp mla got threat by email in balia
COMMENT