लखनऊ  / मायावती ने कहा- ममता के पीछे पड़े हैं गुरु और चेले, हिंसा के लिए भाजपा ही जिम्मेदार



bsp supremo mayawati said bjp is responsible for west bengal outrage
X
bsp supremo mayawati said bjp is responsible for west bengal outrage

  • बोलीं- सोची समझी रणनीति के तहत ममता को टारगेट किया गया
  • पीएम ने मऊ की रैली में मायावती पर बोला था हमला

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 11:47 AM IST

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बंगाल में हुई हिंसा के लिए भाजपा को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा- गुरु और चेले मिलकर ममता के पीछे पड़े हैं। सोची-समझी रणनीति के तहत बंगाल में उन्हें टारगेट किया जा रहा है। मायावती ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह बातें कहीं।

 

उन्होंने कहा कि बंगाल में जो हिंसा हुई उसके लिए भाजपा ही जिम्मेदार है। क्योंकि, इसके पीछे भाजपा और आरएसएस का ही हाथ है। मायावती ने कहा कि बंगाल में एक दिन पहले प्रचार पर रोक लगाना चुनाव आयोग का गलत फैसला है। बसपा इस फैसले की निंदा करती है। उन्होंने कहा कि आयोग ने गुरुवार को पीएम की रैली के बाद रात 10 बजे से बैन लगाया। भाजपा के दबाव में आकर चुनाव आयोग ने बंगाल का चुनाव प्रचार का समय घटा दिया है। 

 

पीएम मोदी ने मऊ रैली में साधा निशाना
गुरुवार को मोदी ने उत्तरप्रदेश के मऊ में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बहन जी ने पश्चिम बंगाल को लेकर चुनाव आयोग को आड़े हाथों लिया। जिस तरह से ममता दीदी पूर्वांचल और बिहार के लोगों पर निशाना साध रही हैं और उन्हें बाहरी बताकर राजनीति कर रही हैं। सोचा था मायावती उनको खरी खोटी सुनाएंगी। लेकिन मायावती को आपकी चिंता नहीं है उनको तो कुर्सी का खेल खेलना है।

 

कोलकाता में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान आगजनी और हंगामा हो गया था। इसके चलते शाह को अपना रोड शो बीच में ही रोकना पड़ा था। शाह ने आरोप लगाया था कि अगर केंद्रीय बल मौके पर मौजूद नहीं होते तो उनका वहां से बचकर निकल पाना मुश्किल था। वहीं, टीएमसी ने बवाल के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को पैदल मार्च किया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना