बाराबंकी / नाबालिग लड़की को अगवा कर ज्यादती के बाद हत्या; गांव के ही युवक पर आरोप, केस दर्ज



case filed against youth in barabanki after girl murdered
X
case filed against youth in barabanki after girl murdered

  • आरोपी से लड़की के घरवालों की कहासुनी हुई थी
  • डॉक्टरों के पैनल से कराया जा रहा है पोस्टमार्टम

Dainik Bhaskar

Aug 16, 2019, 02:19 PM IST

बाराबंकी. जिले में एक नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा करने के बाद ज्यादती कर हत्या कर दी गई। इस घटना के संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि लड़की के भाई ने गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के अनुसार मामला टिकैतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक 16 वर्षीय लड़की का उसके घर से गांव के ही एक दबंग लड़के ने अपहरण कर लिया। मगर अगली सुबह उसकी युवती का शव बरामद किया गया। लड़की के परिवारवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लड़की के भाई का आरोप है कि पहले उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया गया है फिर उसकी हत्या कर दी गई। लड़की के भाई ने गांव के ही कुछ लोगों पर शक जाहिर किया है।

 

लड़की की घर वालों से हुई थी कहासुनी
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस को लड़की का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। हालांकि उसके अपहरण का मुकदमा पहले ही दर्ज किया जा चुका था। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार लड़की की घर वालों से कुछ कहासुनी हुई थी, जिसके बाद वो घर से कहीं चली गई थी। उसके घरवाले उसे ढूंढ़ रहे थे। इस कारण वो डर वश घर के बाहर खेतों में छिप गई थी।

 

उन्होंने बताया कि घर वालों ने गांव के ही एक युवक पर अपनी शंका जाहिर की है। पुलिस सभी पहलुओं पर अपनी जांच कर रही है। डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जो तथ्य निकल कर आएंगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना