लखनऊ / प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज, पत्रकार पर हमले का आरोप



case registered against priyanka gandhi ps for attacking reporter
X
case registered against priyanka gandhi ps for attacking reporter

  • टीवी चैनल के पत्रकार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई
  • संदीप सिंह ने पत्रकार के साथ अभद्रता करते हुए भाजपा से पैसा लेकर सवाल पूछने का आरोप लगाया था

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 03:59 PM IST

लखनऊ/ सोनभद्र. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव और कांग्रेस नेता संदीप सिंह के खिलाफ पुलिस ने पत्रकार पर हमला करने का केस दर्ज कर लिया है। एक टीवी चैनल पत्रकार ने मंगलवार को इसकी शिकायत घोरावल कोतवाली में की थी। जिले के उम्भा गांव में हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने पहुंचीं प्रियंका से सवाल पूछने पर पत्रकार के साथ धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था।

 

घोरावल पुलिस थाना प्रभारी सीपी पांडे ने बताया कि पत्रकार की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। मंगलवार को जब प्रियंका गांधी उभ्भा गांव पहुंचीं तो उनके साथ कांग्रेस के तमाम नेता पहुंचे थे। एक टीवी चैनल के पत्रकार ने जब प्रियंका से अनुच्छेद 370 पर सवाल किया तो उनके सामने ही उनका निजी सचिव संदीप सिंह पत्रकार पर भड़क गया। उसने कहा कि तुम लोग भाजपा से पैसा लेकर सवाल पूछ रहे हो।

 

यह कहकर उन्होंने पत्रकार और उनके कैमरामैन को धक्का देना शुरू किया। जब पत्रकार ने इस बदसलूकी का विरोध किया तो उसने ठोक दूंगा, बजा दूंगा की धमकी देना शुरू कर दिया। इसके बाद मंगलवार शाम को पत्रकार नीतिश पांडेय ने घोरावल कोतवाली में दी गई तहरीर में प्रियंका के निजी सचिव पर बदसलूकी करने और धमकी देने का आरोप लगाया था।

 

सीएम के मीडिया सलाहकार ने प्रियंका को घेरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने इस वीडियो को 'टैग' कर ट्वीट किया कि सोनभद्र के गरीबों का आंसू पोंछने का नाटक बंद कीजिए। उन्होंने लिखा कि 'प्रियंका जी! आप सोनभद्र के गरीबों का आंसू पोंछने का नाटक बंद कीजिए, प्लीज!...मीडिया के स्वतंत्रता की दुहाई देने वाले कहां हैं, जब प्रियंका वाड्रा के सचिव एक पत्रकार के साथ बदसलूकी कर रहे हैं और वह कुछ नहीं बोल रहीं।...पर उत्तर प्रदेश सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।'

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना