--Advertisement--

लखनऊ कैश वैन लूट का मुख्य आरोपी रायबरेली से गिरफ्तार, पैसे की तंगी के कारण वारदात को दिया था अंजाम

राजभवन के पास 30 जुलाई को बाइक सवार बदमाश ने ड्राइवर को गोली मारकर कैश वैन से 6.44 लाख रूपए लूट लिये थे

Danik Bhaskar | Aug 06, 2018, 08:41 AM IST

लखनऊ. राजभवन के बाहर हुए लूट और हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। मदद करने वाला बहनोई कवींद्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आईजी रेंज सुजीत पांडे की स्पेशल टीम ने रायबरेली के लालगंज थाना क्षेत्र के भोला का पुरवा से विनीत तिवारी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विनीत तिवारी के पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा बैग और लूटे गए पांच लाख रुपए बरामद हुए हैं।


पैसे की तंगी के कारण की लूट: एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी ने पैसे की तंगी के वारदात को अंजाम दिया था। वह अपनी माँ की पेंशन पर गुजारा करता था। शनिवार को पुलिस ने कैश वैन लूट के मामले में लुटेरे की शिनाख्त की थी। बदमाश कृष्णा नगर के इंद्रपुरी कॉलोनी में किराए पर रह रहा था। किराए के मकान से जूते और कपड़े बरामद हुए थे। पुलिस ने बदमाश के घर पर छापा मारा था। वहां से बैग, जूता, कटार आदि बरामद कर लिया गया था। बदमाश अपनी पत्नी और बेटी के साथ मौके से फरार था। पुलिस ने रायबरेली स्थिति घर में भी छापेमारी की थी जहां उसकी मां और बहन रहती हैं। उनकी बाइक भी किराए के घर से बरामद हुई है।

 

 

क्या है मामला:  राजभवन के पास 30 जुलाई को बाइक सवार बदमाश ने ड्राइवर को गोली मारकर कैश वैन से 6.44 लाख रूपए लूट लिये थे।