--Advertisement--

उन्नाव गैंगरेप: सीबीआई ने 90 दिनों के अंदर दाखिल की तीसरी और अंतिम चार्जशीट, दो केस में कुलदीप सेंगर को बनाया आरोपी

सीबीआई ने 3 मामलों में 90 दिनों के अंदर चार्जशीट दाखिल कर दी है।

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 06:47 PM IST
cbi files 3rd charge sheet of unnao case

लखनऊ. उन्नाव गैंगरेप के मामले में सीबीआई ने तीसरी और अंतिम चार्जशीट दाखिल की है। ये चार्जशीट आर्म्स एक्ट के तहत पीड़िता के पिता को जेल भेजने के मामले में दाखिल की गई है। इसमें भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और माखी थाना के तत्कालीन एसएचओ समेत 10 लोगों को आरोपी बनाया गया है। सीबीआई ने 3 मामलों में 90 दिनों के अंदर चार्जशीट दाखिल कर दी है।


दो मामले में कुलदीप सिंह सेंगर का नाम: इस पूरे मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने दो मामलों में आरोपी नामित किया है। उन्नाव गैंगरेप मामले में कुलदीप सिंह सेंगर और अन्य अन्य को आरोपी बनाया गया है जबकि, आर्म्स एक्ट के मामले में भी कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई ने दोषी बनाया है।


कुलदीप सिंह ने कहा मुझे नहीं मिला न्याय: रेप के मामले में आरोपी बनाए जाने पर भाजपा विधायक कुलदीप सिंह ने कहा कि कि सीबीआई से मुझे न्याय नहीं मिला है। मामले में मेरे खिलाफ सभी आरोप झूठे हैं।


क्या है पूरा मामला: मामला पिछले साल 4 जून का है। 17 साल की किशोरी की मां ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत कुछ लोगों के खिलाफ रेप की शिकायत

की थी।
- 3 अप्रैल को विधायक के भाई अतुल ने मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया।
- 8 अप्रैल रविवार को पीड़िता ने परिवार समेत मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था।
- 9 अप्रैल को पीड़िता के पिता की उन्नाव जेल में मौत हो गई। महिला ने उन्नाव में परिवार के खिलाफ कई झूठे मुकदमे दर्ज कराए जाने का भी आरोप लगाया

था।

X
cbi files 3rd charge sheet of unnao case
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..