--Advertisement--

कल संसद में देश-दुनिया ने देखा और सुना कि वे पप्पू हैं और पप्पू ही रहेंगे: किसान कल्याण रैली में योगी आदित्यनाथ

रैली में योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Danik Bhaskar | Jul 21, 2018, 06:02 PM IST

शाहजहांपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को शाहजहांपुर में 'किसान कल्याण रैली' को संबोधित किया। इससे पहले रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। योगी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, 'कल देश की संसद ने वो दृश्य देखा कि कोई व्यक्ति पहले अपने आप को कहां किस रूप में प्रस्तुत करता है और उनका वो स्वरूप भी जिसको उनके मुंह से पूरे देश और दुनिया ले सुना है कि हम पप्पू ही हैं और पप्पू ही रहेंगे।'

क्रांतिकारियों की धरती है शाहजहांपुर: योगी आदित्यनाथ ने कहा, शाहजहांपुर की धरती क्रांतिकारियों और किसानों की धरती है। देश में पहली बार पहली बार मोदी सरकार किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए योजनाएं लेकर आई है। गन्ना किसानों को गन्ना मूल्यों के भुगतान कराने में हमारी सरकार सक्षम हुई है। केन्द्र सरकार के मार्गदर्शन में 34 हजार किसानों को गन्ना मूल्य का भुगतान किया गया है।

- सीतापुर जिले में 71 हजार और लखीमपुर खीरी में 41 हजार परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला है। समाजवादी पार्टी की सरकार के समय में 7 लाख मीट्रिक टन गेहूं की खरीद होती थी, लेकिन भाजपा सरकार ने सीधे किसानों से 37 लाख मीट्रिक टन पिछली बार और इस बार 53 लाख मीट्रिक टन गेहूं खरीदा है।