--Advertisement--

दिल्ली में सीएम योगी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, योगी कैबिनेट में फेरबदल की चर्चाएं हुईं तेज

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 10:47 AM IST

सीएम योगी ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है।

औपचारिक तौर पर यही कहा गया है कि योगी की प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात थी। औपचारिक तौर पर यही कहा गया है कि योगी की प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात थी।

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सीएम योगी ने ट्विटर कर कहा कि नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की। प्रधानमंत्री जी द्वारा समय देने के लिए धन्यवाद एवं हृदय से आभार। बता दें कि इस मुलाकात के पीछे योगी कैबिनेट में होने वाले फेरबदल को भी जोड़कर देखा जा रहा है।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अब यह संकेत मिल रहे हैं कि जल्द ही योगी कैबिनेट में फेरबदल हो सकता है। जानकारी के अनुसार इन दोनों की मुलाकात में फेरबदल के अलावा कुछ डिवेलपमेंट प्रॉजेक्टों के शिलान्यास कार्यक्रमों पर भी चर्चा हुई। हालांकि, औपचारिक तौर पर यही कहा गया है कि योगी की प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात थी।

बाहर हो सकते हैं खराब परफॉर्मेंस वाले मंत्री
- वहीं, लखनऊ में सोमवार को हुई बीजेपी की कोर कमेटी की मीटिंग हुई थी। मीटिंग में खाली पदों को भरे जाने की बात हुई थी। वहीं, अच्छा प्रदर्शन न करने वाले मंत्रियों को भी हटाने पर चर्चा हुई। जल्द ही मंत्रिमंडल में पिछड़ा और अनुसूचित जाति के नए चेहरे शामिल हो सकते हैं।

योगी कैबिनेट में फेरबदलकी चर्चाएं हैं। योगी कैबिनेट में फेरबदलकी चर्चाएं हैं।
X
औपचारिक तौर पर यही कहा गया है कि योगी की प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात थी।औपचारिक तौर पर यही कहा गया है कि योगी की प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात थी।
योगी कैबिनेट में फेरबदलकी चर्चाएं हैं।योगी कैबिनेट में फेरबदलकी चर्चाएं हैं।
Astrology

Recommended

Click to listen..