--Advertisement--

सीएम योगी ने अखिलेश की तुलना औरंगजेब से की, कहा- जो पिता-चाचा का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा

उन्होंने अखिलेश यादव की तुलना औरंगजेब से करते हुए कहा की इतिहास दोहराता है।

Danik Bhaskar | Sep 07, 2018, 05:25 PM IST

लखनऊ. भाजपा के पिछड़ा वर्ग सम्मलेन में शुक्रवार को पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा। उन्होंने अखिलेश यादव की तुलना औरंगजेब से करते हुए कहा की इतिहास दोहराता है। औरंगजेब ने अपने बाप को कैद कर दिया था। आज भी कोई अपने बेटे का नाम औरंगजेब नहीं रखता है। इस सम्मलेन में शुक्रवार को केवट, निषाद और मल्लाहों को शामिल होने के लिए बुलाया गया था।

निषादों के डीएनए में है राम भक्ति: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि निषादों के डीएनए में रामभक्ति मौजूद है। उन्होंने कहा किसी कंस या रावण भक्त से निषादों को सलाह लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा प्रदेश के हर गरीब को शासन की योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है। गरीब परिवारों को आवास और शौचालय दिया जा रहा है। हम रामराज्य की परिकल्पना की तरफ काम कर रहे हैं।

अखिलेश ने एक दिन पहले कसा था तंज: इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा था कि 2019 के बाद योगी सीएम पद पर नहीं रहेंगे।

सपा ने किया पलटवार: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी सुनील सिंह साजन कहना है कि सीएम योगी हमेशा अमर्यादित ढंग से ही बात करते हैं। इस तरह का बयान देकर वह जनता का ध्यान मुद्दों से हटाना चाहते हैं। क्योंकि सवा साल में सरकार ने कुछ काम नहीं किया है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। कानून व्यवस्था खराब है। जनता को बरगलाने से पहले सरकार को इन मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि अब जुमले नहीं चलने वाले हैं।