--Advertisement--

अयोध्या में योगी का वेदांती पर तंज, कहा- वो गधा पाल सकते हैं गाय नहीं; हिरासत में लिए गए विरोध कर रहे हिन्दू समाज पार्टी के कार्यकर्ता

सीएम योगी ने कहा- प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद पहला काम अवैध बूचड़खाने बंद किया गया

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2018, 04:42 PM IST
cm yogi seven time visit ayodhya

अयोध्या. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी मंगलवार को सातवीं बार अयोध्या पहुंचे। यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। उदासीन आश्रम की गौशाला का शुभारंभ करते हुए योगी ने कहा, आश्रम में गौमाता को पालने की अच्छी व्यवस्था हैं। प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद पहला काम अवैध बूचड़खाने बंद किया गया। इसके साथ ही गौ-तस्करी के खिलाफ पूरे प्रदेश में अभियान चलाया गया। अब सड़कों और खेतों में घूम रहे गौवंश जल्द ही प्रदेश के सभी जिलों में बनेगी गौशाला में रहेंगे ऐसी व्यवस्था की जा रही है।

गाय नहीं पाल सकते हैं वेदांती: सीएम योगी ने वेदांती महाराज पर तंज कसते हुए कहा, वो गधा पाले हुए हैं लेकिन वह गाय नहीं पाल सकते हैं। पूरे प्रदेश में युद्ध स्तर पर गौ सेवा का कार्य शुरु हो जाएगा। सीएम ने संतों से कहा, आश्रम में 2-2 गाय स्वयं के खर्च पर पालें। गौमाता धर्म के प्रति के साथ-साथ अर्थ की भी प्रतीक दूध के साथ गोमूत्र-गोबर का भी हो सकता है।

हिन्दू समाज पार्टी के कार्यकर्ता हिरासत में: मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के काफिले को रोककर मिलने की घोषणा करने वाली हिंदू समाज पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है। कार्यकर्ताओं को छुड़ाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सिंह रावत अनशन पर बैठे हैं।

X
cm yogi seven time visit ayodhya
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..