बाराबंकी / कांग्रेस नेता पीएल पुनिया बोले- भाजपा के खिलाफ बोलने का खामियाजा भुगत रहे आजम

congress leader p l puniya defends azam khan
X
congress leader p l puniya defends azam khan

  • कहा- मंदी से निपटने के लिये सरकार के पास नहीं कोई प्लान
  • भाजपा का एजेंडा आर्थिक मंदी रोकने का नहीं है

दैनिक भास्कर

Sep 15, 2019, 02:51 PM IST

बाराबंकी. कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने सपा नेता आजम खान का समर्थन करते हुए कहा कि जो भी भाजपा के खिलाफ बोलता है सरकार उसी को टारगेट पर ले लेती है। उनको जेल भेजा जाता है। उनपर मुकदमे करवाए जा रहे हैं। परिवार वालों को परेशान किया जा रहा है।

 

पुनिया ने कहा कि कांग्रेस नेता शिवकुमार और उनकी 22 साल की बेटी को ईडी ने पूछताछ के लिये बुलाया है। चिदंबरम को जबरन जेल में बंद किया है। आजम खान भी इसी का खामियाजा भुकत रहे हैं। उनके खिलाफ भी कई मुकदमे करवाए गए। 

 

आजम के समर्थन में उतरे पुनिया

पुनिया ने आजम खान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने अपने घर के लिये कोई संपति नहीं बनाई। जो भी किया यूनिवर्सिटी के लिए किया। हो सकता है यूनिवर्सिटी में कुछ अनियमितताएं हो, लेकिन उसका समाधान किया जा सकता है। न कि इसके लिये आजम खान पर मुकदमे करवाकर उन्हें जेल भिजवाने की तैयारी करनी चाहिए।

 

भाजपा का एजेंडा मंदी रोकने का नहीं

पीएल पुनिया ने कहा कि जब डॉक्टर मनमोहन सिंह देश के प्रधानमंत्री थे उस समय दूसरे कई देशों की इकॉनोमी ध्वस्त हो गई थी, बैंक फेल हो गए लेकिन हिंदुस्तान पर इसका जरा भी असर नहीं पड़ा। लेकिन भाजपा का एजेंडा आर्थिक मंदी को रोकने का नहीं है, यह लोग केवल राजनीति करना चाहते हैं।

 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया रविवार को राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावियों को सम्मानित कर रहे थे। यह प्रतियोगिता 1 सितंबर को हुई थी जिसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले 60 मेधावियों को पुरस्कार देकर आज सम्मानित किया 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना