उप्र / प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- रोजगार के नाम पर मुंह फेर लेती है सरकार

congress leader priyanka attak on yogi and modi  government
X
congress leader priyanka attak on yogi and modi  government

  • प्रियंका ने टि्वट कर सरकार पर साधा निशाना
  • बोलीं- राज्य में शिक्षकों के करीब दो लाख पद रिक्त हैं

दैनिक भास्कर

Sep 18, 2019, 09:51 AM IST

लखनऊ. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में शिक्षकों के करीब दो लाख पद रिक्त हैं, लेकिन भाजपा सरकार लोगों को रोजगार देने की बात पर मुंह फेर लेती है और युवाओं को अयोग्य ठहरा देती है।

 

उन्होंने एक खबर का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, 'उप्र में शिक्षकों के लगभग 2 लाख पद खाली पड़े हैं। युवा नौकरियां निकलने का रास्ता देख रहे हैं। धूप-बारिश में खड़े प्रदर्शन कर रहे हैं।' 

 

प्रियंका ने आरोप लगाया, 'रोजगार देने की बात पर भाजपा सरकार के लोग मुंह फेर लेते हैं या कहते हैं कि उत्तर भारत के युवाओं में योग्यता नहीं है। उन्होंने कहा कि खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश में आठवीं तक के सरकारी स्कूलों में शिक्षकों के करीब दो लाख पद रिक्त हैं।  

 

मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस महासचिव ने अपने दूसरे टि्वट में कहा है कि चकाचौंध दिखा कर रोज 5 ट्रिलियन-5 ट्रिलियन बोलते रहने या मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से आर्थिक सुधार नहीं होता। विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से निवेशक नहीं आते। निवेशकों का भरोसा डगमगा चुका है। आर्थिक निवेश की जमीन दरक गई है। 

 

मगर भाजपा सरकार इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रही। आर्थिक महाशक्ति बनने की दिशा में ये मंदी ‘स्पीड ब्रेकर’ है, इसको सुधारे बिना सब रंग-रोगन बेकार है। 

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना