उप्र / प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?



congress leader priyanka gandhi attacked up cm yogi government
X
congress leader priyanka gandhi attacked up cm yogi government

  • पत्रकारों पर हो रहे हमलों को लेकर प्रियंका ने किया टि्वट
  • बोलीं- पत्रकारों का काम जनता की मुद्दों पर खबर बनाना और सरकार से जवाब लेना

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 02:19 PM IST

लखनऊ. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने पत्रकारों पर हो रहे हमलों का मुद्दा उठाया है। उत्तर प्रदेश में कई पत्रकारों के खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि पत्रकारों पर हमले का मतलब है कि भाजपा को आम जनता के मुद्दों का डर सता रहा है।

 

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, ' पत्रकार केवल आंख पर पट्टी बांधकर वाहवाही के लिए नहीं होते। उनका काम होता है जनता के मुद्दों पर खबरें बनाना और सरकार से जवाब लेना। लेकिन उप्र की भाजपा सरकार ऐसे पत्रकारों पर लगातार हमला बोल रही है।" उन्होंने सवाल किया कि क्या भाजपा को आम जनता के मुद्दों का डर सता रहा है?

 

प्रियंका ने कहा कि चुनाव के पहले बोला गया कि ओला-उबर ने रोजगार बढ़ाए हैं। अब बोला जा रहा है कि ओला उबर की वजह से आटो सेक्टर में मंदी आ गई है। भाजपा सरकार अर्थव्यव्स्था के मामले में इतनी कन्फयूजड क्यों है?

 

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आर्थिक मंदी और ऑटोमोबाइल क्षेत्र में आए संकट के बाद मोदी सरकार पर तंज कसते हुए पूछा था कि सरकार आखिर कब अपनी आंखें खोलेगी? 

 

प्रियंका ने एक समाचार रिपोर्ट को साझा कर हिंदी में ट्वीट किया था कि, 'अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है, लाखों हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है, ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में गिरावट प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन में निगेटिव ग्रोथ और बाजार के टूटते भरोसे का प्रतीक है। सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?'

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना