प्रियंका गांधी ने कहा- भाजपा वालों के दिल में अभी भी कुलदीप सेंगर बसे हैं

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रियंका ने शनिवार को दो ट्वीट कर साधा निशाना
  • आर्थिक मंदी को लेकर भी सरकार पर किया हमला

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव ने उन्नाव दुष्कर्म मामले के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीर वाला एक विज्ञापन अखबार में छपने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। इस विज्ञापन में स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी गई है। इस विज्ञापन को लेकर प्रियंका ने कहा कि भाजपा वालों के दिल में अभी भी कुलदीप सेंगर का वास है।
 
उन्होंने ट्वीट किया, \"सीबीआई ने रिपोर्ट दे दी। उच्चतम न्यायालय ने फटकार लगा दी, लेकिन भाजपा वालों के दिल में अब भी बलात्कार के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का वास है। भाजपा के बड़े नेताओं का फोटो भी उनके साथ है, क्या उनसे कोई टिप्पणी आएगी?\'
 
अपने दूसरे ट्वीट में अर्थव्यवस्था में छाई सुस्ती को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि इस \'भयंकर मंदी\' पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और सरकार में बैठे लोगों का मुंह नहीं खुल रहा है।
 
प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, \'देश का आम नागरिक भाजपा सरकार के शीर्ष नेताओं से, वित्त मंत्री से इस भयंकर मंदी पर भी कुछ सुनना चाहता है।\' उन्होंने सवाल किया, \'फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं, नौकरियां खत्म हो रही हैं, लेकिन सरकार के लोगों का मुंह नहीं खुल रहा। क्यों?\"
 

यह है मामला
नई दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म व उसके पिता की पुलिस कस्टडी में मौत के प्रकरण में आरोप तय कर दिए हैं, बावजूद इसके अभी भी सेंगर भाजपा नेताओं के लिए रोल मॉडल हैं। उन्नाव के ऊगू नगर पंचायत चेयरमैन ने स्वतंत्रता दिवस पर अखबारों में बधाई संदेश प्रकाशित कराए गए। सार्वजनिक स्थलों पर पोस्टर भी लगे थे, जिसमें आरोपी विधायक की फोटो लगाई गई थी। 
 
इस पर नगर पंचायत चेयरमैन अनुज कुमार दीक्षित ने कहा कि, कुलदीप सिंह सेंगर हमारे क्षेत्र के विधायक हैं। इसकी उनकी फोटो लगाई गई है। जब तक वे हमारे विधायक रहेंगे, तब तक उनकी फोटो हम लगा सकते हैं। विज्ञापन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, हृदयनारायण दीक्षित आदि नेताओं की भी फोटो विज्ञापन में है। 

खबरें और भी हैं...