रायबरेली / कांग्रेस विधायक ने एनआरसी का समर्थन किया, कहा- विरोध करने वालों को देशद्रोह के तहत जेल में डालें

हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एनआरसी पर फेसबुक पोस्ट के जरिए समर्थन किया है। हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एनआरसी पर फेसबुक पोस्ट के जरिए समर्थन किया है।
X
हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एनआरसी पर फेसबुक पोस्ट के जरिए समर्थन किया है।हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने एनआरसी पर फेसबुक पोस्ट के जरिए समर्थन किया है।

  • कांग्रेस विधायक ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की
  • हरचंदपुर सीट से कांग्रेस के विधायक हैं राकेश सिंह

दैनिक भास्कर

Dec 17, 2019, 02:21 PM IST

रायबरेली. नागरिकता संसोधन विधेयक को लेकर कांग्रेस विरोध कर रही है। दूसरी तरफ उसके अपने ही विधायक अब एनआरसी के समर्थन में आ गए हैं। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने कहा है कि जो लोग एनआरसी बिल का विरोध कर रहे हैं उन्हें जेल में डाल दिया जाना चाहिए।

विधायक ने सोमवार रात को अपने फेसबुक वाॅल पर दो पोस्ट डालीं। विधायक ने लिखा- ''जो लोग नागरिकता बिल का विरोध करते हैं उन्हें देशद्रोह में जेल में डाल देना चाहिए। क्योंकि जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश के हित की बात करता है वह हिंदुस्तानी नहीं हो सकता। वाह री राजनीति।''

दरअसल, सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली में इंडिया गेट पर बैठकर विरोध-प्रदर्शन कर रही थीं तो वहीं उनके समर्थन में प्रदेश के जिलों में पार्टी मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जा रहा था। इस क्रम में रायबरेली के तिलक हाॅल में भी कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया था लेकिन हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने पार्टी के कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना