Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Controversial Statement By Bjp Mla Surendra Singh In Uttar Pradesh

रेप की घटनाएं समाजिक प्रदूषण, भगवान राम भी आ जाएं तो नहीं रोक सकते: उप्र के भाजपा विधायक

बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा,रेप को संविधान के बल पर नहीं, बल्कि संस्कार के बल पर ही नियंत्रित किया जा सकता है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 08, 2018, 07:55 PM IST

रेप की घटनाएं समाजिक प्रदूषण, भगवान राम भी आ जाएं तो नहीं रोक सकते: उप्र के भाजपा विधायक

लखनऊ. बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह दुष्कर्म पर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्नाव में महिला से छेड़खानी के मामले में जब सुरेंद्र सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर भगवान राम भी आ जाए, तब भी रेप की घटनाओं को रोक पाना संभव नहीं है। यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है। रेप को संविधान के बल पर नहीं, बल्कि संस्कार के बल पर ही नियंत्रित किया जा सकता है। वहीं, केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज अपनी पार्टी के विधायक के इस बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान देने वाले लोगों की सोच खराब है।

सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि अभी हत्या करने वालों का एनकाउंटर किया जा रहा है। दुष्कर्म करने वालों को जेल भेजा जा रहा है। योगी सरकार में इस तरह की घटनाओं में कमी आई है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान: इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव रेप केस में फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव किया था। उन्होंने कहा, "इस केस को मैं मनोवैज्ञानिक नजरिए से देख रहा हूं। कोई भी तीन बच्चों की मां के साथ रेप नहीं कर सकता। यह कुलदीप सिंह को फंसाने की साजिश है। अभी हाल ही में सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों की तुलना वेश्या से की थी। इसको लेकर भी खूब बवाल हुआ था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×