--Advertisement--

रेप की घटनाएं समाजिक प्रदूषण, भगवान राम भी आ जाएं तो नहीं रोक सकते: उप्र के भाजपा विधायक

बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा,रेप को संविधान के बल पर नहीं, बल्कि संस्कार के बल पर ही नियंत्रित किया जा सकता है।

Dainik Bhaskar

Jul 08, 2018, 07:55 PM IST
controversial statement by bjp mla surendra singh in uttar pradesh

लखनऊ. बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह दुष्कर्म पर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्नाव में महिला से छेड़खानी के मामले में जब सुरेंद्र सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर भगवान राम भी आ जाए, तब भी रेप की घटनाओं को रोक पाना संभव नहीं है। यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है। रेप को संविधान के बल पर नहीं, बल्कि संस्कार के बल पर ही नियंत्रित किया जा सकता है। वहीं, केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज अपनी पार्टी के विधायक के इस बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान देने वाले लोगों की सोच खराब है।

सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को कहा कि अभी हत्या करने वालों का एनकाउंटर किया जा रहा है। दुष्कर्म करने वालों को जेल भेजा जा रहा है। योगी सरकार में इस तरह की घटनाओं में कमी आई है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान: इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव रेप केस में फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव किया था। उन्होंने कहा, "इस केस को मैं मनोवैज्ञानिक नजरिए से देख रहा हूं। कोई भी तीन बच्चों की मां के साथ रेप नहीं कर सकता। यह कुलदीप सिंह को फंसाने की साजिश है। अभी हाल ही में सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों की तुलना वेश्या से की थी। इसको लेकर भी खूब बवाल हुआ था।

X
controversial statement by bjp mla surendra singh in uttar pradesh
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..