--Advertisement--

खंडहर में मिली अज्ञात युवक की लाश, कई टुकड़ों में काटकर फेंका गया शव; जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोलस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या की जांच में जुट गयी है।

Danik Bhaskar | May 12, 2018, 01:11 PM IST
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर डांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर डांच शुरू कर दी है।

इटावा. जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक शव मिलने से सनसनी फैल गई है। धारदार हथियार से युवक की हत्या के बाद युवक के धड़ हाथ और गुप्तांग अलग-अलग दो सूने खंडहर में फेंक दिए गए हैं जबकि सिर एक पेड़ पर टंगा हुआ मिला है। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोलस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या की जांच में जुट गयी है।


-इटावा के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अड्डा टीला में दो खंडहर पड़े सूने घरो से अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ। युवक के शव को कई टुकड़ो में बांटकर अलग अलग दो घरो में फेंका गया था और युवक के सिर को काटकर पेड़ पर टांगा गया था। शव के पास से नशीले इंजेक्शन पड़े मिले हैं। शव को देखकर किसी नशेड़ी के होने की आशंका जताई जा रही है।
- शव जिस मोहल्ले में मिला उस इलाके में नशे का काला कारोबार बड़े पैमाने पर होता है। जहां पर काफी दूर-दूर से नशेड़ी आकर नशा करते हैं।

क्या कहना है एसएसपी का?
- एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने बताया की थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अड्डा टीला मुहल्ले में अज्ञात युएव्क की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गयी है। युवक की शिनाख्त करवाने की कोशिश की जा रही है और शव के पास से नशीले इंजेक्शन भी पड़े मिले हैं। जल्द ही हत्या का खुलासा कर हत्यारों को जेल भेजा जाएगा।

घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।