बहराइच / बिजली करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत, भांजी झुलसी



हादसे के बाद परिवार में पसरा मातम। हादसे के बाद परिवार में पसरा मातम।
X
हादसे के बाद परिवार में पसरा मातम।हादसे के बाद परिवार में पसरा मातम।

  • पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • बुधवार रात तीन बजे के आसपास हुई घटना

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 01:04 PM IST

बहराइच.  जिले के मोहल्ला नौवागढ़ी में बुधवार रात कूलर की वजह से चैनल गेट में बिजली का करंट प्रवाहित हो गया। इसकी चपेट में आने से पति -पत्नी की मौत हो गई। इस दौरान घर में उनके साथ रह रही उनकी भांजी भी बिजली की चपेट में आने से झुलस गई। उसे अस्पतल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस ने बताया कि जिले के मोहल्ला नौवागढ़ी की निवासी रिंकी (28) गर्भवती थीं। बुधवार रात तीन बजे के आसपास रिंकी कूलर बंद करने के लिए उठी। वह चैनल गेट पकड़कर कूलर की ओर बढ़ीं। कूलर में करंट प्रवाहित हो रहा था। जिसकी चपेट में आकर गर्भवती महिला की मौत हो गई। काफी देर तक वापस रिंकी के न लौटने पर पति जुगुल किशोर (30) मौके पर पहुंचे। वह पत्नी को उठाने लगे। जिससे पति भी करंट की चपेट में आ गया। जुगुल किशोर की भी झुलसकर मौत हो गई। 

 

काफी देर बाद मामा व मामी को कमरे में न देख उनकी भांजी मौके पर गई तो दोनों अचेतावस्था में पड़े मिले। उसने मामा-मामी को जैसे ही पकड़ने की कोशिश की, उसे भी करंट का झटका लगा। जिससे वह दूर जाकर गिरी। उसने परिवारीजनों को मामले की जानकारी दी। परिवार के लोग पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई।

 

कोतवाली देहात के प्रभारी निरीक्षक एके सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि गर्भवती महिला व पति की मौत करंट लगने से हुई है। शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना