पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे लखनऊ, कहा- नागरिकता कानून को लेकर भ्रम फैला रही हैं विपक्षी पार्टियां

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह - Dainik Bhaskar
लखनऊ पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह
  • रविवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे हैं राजनाथ
  • कहा- किसी धर्म और मजहब के खिलाफ नहीं है यह कानून

लखनऊ. देश के रक्षामंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि नागरिकता कानून किसी मजहब के खिलाफ नहीं है। विपक्षी पार्टियां केवल राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस कानून को लेकर भ्रम फैला रही हैं। इससे किसी को भी भयभीत होने की जरूरत नहीं है।

ये भी पढ़े
जयपुर में नागरिकता कानून के समर्थन में आज अभियान शुरू करेंगी सीतारमण
नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे बवाल पर सच बताने के लिए लखनऊ में हैं। रविवार को उन्होंने रिटायर्ड जस्टिस खेमकरन के एलडीए स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून किसी भी मजहब के खिलाफ नहीं है। विपक्षी पार्टियां राजनीतिक स्वार्थ के लिए कानून को लेकर भ्रम फैला रही हैं। यह भारत की परंपरा रही है कि शरणार्थियों को शरण दी जाए। 


उन्होंने कहा कि यह कानून अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं है लोगों को किसी भी तरह के भ्रम में नहीं फंसना चाहिए। मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास की सोच के साथ काम कर रही है।


दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून का सच बताने और विरोध को विपक्ष की साजिश बताने के लिए भाजपा के सभी नेता प्रदेश भर में जनसभाएं व प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। इसके तहत रक्षामंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ में और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में मोर्चा संभाल रहे हैं।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser