--Advertisement--

कफील खान के भाई को लखनऊ रेफर किया गया, हालत गंभीर; रविवार को बदमाशों ने मारी थी 3 गोलियां

गोरखपुर में बदमाशों ने कासिफ जमील को 3 गोलियां मारी थी।

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 05:31 PM IST
पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लखनऊ. गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पिछले साल ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के मामले में आरोपी बनाए गए डॉ कफील खान के भाई को गोरखपुर से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया जाएगा।

- बता दें कि रविवार रात गोरखुपर में एक्टिवा सवार बदमाशों ने बदमाशों ने कफील के भाई कासिफ जमील पर जानलेवा हमला करते हुए तीन गोलियां चलाईं थी। जो कासिफ के कंधे और शरीर के अन्य हिस्सों में लगी थी।

- जिसके बाद उसे गोरखपुर के प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी तबियत बिगड़ने के बाद मंगलवार को उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

कब हुई यह घटना ?

-डॉ कफील ने बताया कि कासिफ गोरखपुर कोतवाली के बसंतपुर में रहता है और प्रॉपर्टी का काम करता है। रुस्तमपुर में उसकी बैट्री की दुकान है। रविवार की शाम को वह इफ्तार करने के बाद गोरखनाथ इलाके में अपने एक दोस्त से मिलने गया था। जब वह अपनी बाइक से लौट रहे था तभी रात करीब 10.30 बजे तरंग क्रासिंग के पास एक्टिवा सवार दो बदमाशों ने हमला कर दिया था। हमला होते ही वह नीचे गिर गया और पब्लिक में भगदड़ मच गई जिस कारण बदमाश मौके से भाग खड़े हुए।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

-घटना की सूचना मिलते ही कई पुलिस अधिकारी हॉस्पिटल और मौके पर पहुंचे। हालांकि अभी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है कि कासिफ पर हमला क्यों किया गया। कोतवाली प्रभारी घनश्याम तिवारी ने बताया था कि मामले की जांच जारी है जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

जमीनी विवाद का शक

- वहीं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि डॉ कफील के परिवार की तरफ से जमीनी विवाद को लेकर कई मुकदमे दर्ज करवाए जा चुके हैं। अब पुलिस इसी एंगल पर जांच कर रही है कि कहीं कोई जमीनी रंजिश का मामला तो नहीं है। हालांकि परिजनों का कहना है कि हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है।

डॉ कफील खान को हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली है। फाइल डॉ कफील खान को हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली है। फाइल
X
पुलिस मामले की जांच में जुटी है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
डॉ कफील खान को हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली है। फाइलडॉ कफील खान को हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिली है। फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..