--Advertisement--

लखनऊ. मालिक के बेटे का अपहरण कर ड्राइवर ने की हत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट

राहगीरो से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को बाहर निकला कर उसकी शिनाख्त कराई।

Dainik Bhaskar

Sep 08, 2018, 08:41 PM IST
driver killed his owner son in lucknow

लखनऊ. मड़ियांव इलाके में शनिवार की दोपहर पानी भरे प्लाट में एक युवक शव उतराते मिलने से सनसनी फैल गयी। राहगीरो से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को बाहर निकला कर उसकी शिनाख्त कराई। युवक के लापता होने का मुकदमा शुक्रवार रात उसके पिता ने अपने ड्राइवर पर आशंका जताते हुए दर्ज कराया था। पुलिस ड्राइवर को अरेस्ट करके उससे पूछताछ कर रही है।

क्या है पूरा मामला: पुलिस के मुताबिक मूल रुप से शक्ति कुवां बहराइच निवासी मकबूल हसन परिवार के साथ मड़ियांव के दाउदनगर में घर बना कर परिवार के साथ रहते हैं और दुबग्गा मंडी में फल की आढ़त चलाता है। मकबूल के परिवार में पत्नी साजिया, बेटे जैद हसन (17), अली, तलहा, दो बेटी मरियम और फातिमा हैं। मकबूल हसन ने बताया उनके गांव का रहने वाला सलमान उसकी गाड़ी का ड्राइवर है, जो उनके साथ रहता है। गुरुवार रात 11 बजे चालक सलमान उनके बेटे जैद को अपने साथ कहीं लेकर गया था। देर रात सलमान घर लौट कर बताया, कि जैद की कुछ लड़को से लड़ाई हो गई थी और वह उसे छोड़कर कहीं चला गया है। मकबूल के मुताबिक गुरुवार रात और शुक्रवार दिन भर खोजबीन करने के बाद सलमान पर बेटे को गायब करने की आशंका जताते हुए मड़ियांव थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि सलमान को हिरासत में जैद की खोजबीन चल रही थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे राहगीर आशीष ने फोन करके बताया गांव के बाहर पानी भरे प्लाट में एक युवक की लाश उतरा रही है। पुलिस के मुताबिक शव को प्लाट के बाहर निकलवा कर उसकी शिनाख्त कराने पर पता चला शव जैद हसन का है।

प्रेमप्रसंग या पैसों का लेन-देन बना हत्या का कारण: पुलिस सुत्रों मुताबिक ड्राइवर सलमान परिवार के साथ मकबूल के घर में रहते हुए करीब 7 दिन हुए थे। सलमान की पत्नी पर जैद गलत नजर रखने लगा था। इसी कारण सलमान ने उसको घर से बुला कर हत्या करके पानी भरे प्लाट में फेंक दिया। वही सीओ अलीगंज दीपक कुमार का कहना है कि सलमान ने मकबूल हसन से पैसे मांगे थे,जो उसने दिया नही था। इसी से नाराज सलमान जैद को बुलाकर रात में घर से बाहर ले गया और उसके ऊपर हमला करके पानी भरे प्लाट में फेंक दिया। डूबने से उसकी मौत हो गई। दीपक कुमार ने यह भी बताया, कि आरोपी सलमान से कई बिन्दुओं पर पूछताछ चल रही है।

X
driver killed his owner son in lucknow
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..