--Advertisement--

खुलासा: समलैंगिक संबंधों के खुलासे के डर से आम आदमी पार्टी के नेता को पहले हलवा खिलाया फिर दूर हाइवे पर ले जाकर कार में जिंदा जला दिया....

आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहने 7 लाख रुपए अपने खाते में कर लिए ट्रांसफर

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 11:32 AM IST

साहिबाबाद (उत्तर प्रदेश)। शहर के टीला रोड पर आम आदमी पार्टी के नेता की कार में जला हुआ शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। AAP के नेता की हत्या समलैंगिक संबंधों के कारण हुई। संबंधों का खुलासा हो जाने के डर से आरोपी मे AAP नेता नवीन को जिंदा जला दिया।

आरोपी सैयद ने बताया कि वो ढाई साल पहले नवीन से एक गे पार्टी में मिला था। जिसके बाद से दोनों दिल्ली के 5 स्टार होटल में गे पार्टी करते रहते थे। नवीन पिछले कुछ महीनों से लिव इन में रहने का दबाव बना रहा था। जिसके लिए उसने दोनों का एक अश्लील वीडियो भी बना लिया था, और बार-बार वायरल करने की धमकी भी देता था। संबंधों के खुलासे के डर से सैयद ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे दिया।


आरोपी ने पहले हत्या की योजना बनाकर 4 अक्टूबर की शाम को फोन लगाकर बुलाया, और हलवे में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। बेहोशी की हालत में सैयद ने नवीन का फोन लिया और नेट बैंकिंग का पासवर्ड पूछकर अपने खाते में 7 लाख 85 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए। आरोपी ने मोबाइल के साथ अन्य सामान भी ले लिया। देर रात को आरोपी अपने 2 और साथियों के साथ टीला रोड पहुंचा और कार में नवीन को बेहोशी की हालत में बैठाकर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, और तीनों आरोपी स्कूटी पर बैठकर वहां से निकल आए।


पुलिस ने आरोपी के पास से नवीन का मोबाइल, 4 लाख रुपए और वारदात को अंजाम देने के लिए उपयोग की गई स्कूटी जब्त की है। पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी ने कई घंटे नवीन का फेसबुक यूज किया। जिससे पुलिस को लोकेशन बदली हुई मिले।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended